Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव की डांस टक्कर, देखिए कौन पड़ा किस पर भारी

सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव अपने गानों के साथ डांस से भी सभी का दिल जीत लेते हैं। सपना और खेसारी लाल का एक साथ में डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 24, 2020 16:23 IST
sapna choudhary and khesari lal yadav- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KHESARI_YADAV/ITSSAPNACHOUDHAR सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के करोड़ो फैन्स हैं। उनके स्टेज शो में लोग दूर-दूर से आते हैं। सपना का जबरदस्त डांस अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देता है। सपना चौधरी और भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

स्टेज शो में खेसारी लाल और सपना चौधरी भोजपुरी गाने करे चोय चोय पर डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों के शानदार डांस को देखते हुए दर्शक भी झूम रहे हैं।

आपको बता दें सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव दोनों के ही करोड़ों फैंन्स हैं। कोरोना वायरस के चलते दोनों स्टेज शो नहीं कर पा रहे हैं। जिसकी वजह से दोनों के पुराने स्टेड शो के वीडियो दर्शक खूब सर्च कर रहे हैं।

कोरोना वायरस महामारी में भी खेसारी लाल अपने फैंन्स का अपने गानों से एंटरटेन कर रहे हैं। सावन में खेसारी लाल के 2 गाने रिलीज हो चुके हैं।जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

वहीं सपना चौधरी का हाल ही में नया गाना जलेबी रिलीज हुआ है।  सपना चौधरी के इस हरियाणवी गाने फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। एक बार फिर सपना का देसी अंदाज फैन्स को उनका दीवाना बना रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement