Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने देश अनलॉक होने पर फैंस से अपील करते हुए कहा- ढिलाई न बरतें, प्रोटोकॉल का पालन करें

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने लोगों से लापरवाह न बनने का आग्रह किया। बिग बी ने ट्वीट करके लोगों से अपील की है कि अपना पूरा ध्यान रखें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: June 08, 2021 8:06 IST
अमिताभ बच्चन ने देश अनलॉक होने पर फैंस से अपील करते हुए कहा- ढिलाई न बरतें, प्रोटोकॉल का पालन करें- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने देश अनलॉक होने पर फैंस से अपील करते हुए कहा- ढिलाई न बरतें, प्रोटोकॉल का पालन करें

देश में कोरोना के बढ़ते मामले के कारण लॉकडाउन कर दिया गया था, लेकिन अब कोविड मामलों में गिरावट के बाद अनलॉक प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जिसको लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने लोगों से लापरवाह न बनने का आग्रह किया। बिग बी ने ट्वीट करके लोगों से अपील की है कि अपना पूरा ध्यान रखें।

बिग बी ने कहा, 'सभी को अभी भी कोविड के नियमों का पालन करने की जरूरत है और स्थिति को हाथ से बाहर नहीं जाने देना चाहिए। हालांकि कुछ जगहों पर कोविड-19 के हालात में गिरावट देखने को मिल रही है। कृपया ढिलाई न बरतें। प्रोटोकॉल रखें। हाथ धोएं, मास्क पहनें, दूरी बनाए रखें, यात्रा पर नियंत्रण रखें और समय सीमा का पालन करें  और टीकाकरण करवाएं।'

अस्पताल से आई दिलीप कुमार की पहली तस्वीर, सायरा बानो ने बताया अब कैसी है तबीयत

इससे पहले भी बिग बी ने अपने प्रशंसकों से 'कोविड प्रोटोकॉल' बनाए रखने को कहा था। उन्होंने कहा था, "शांत रहें..कोविड एहतियाती प्रोटोकॉल का पालन करते रहें.. इकट्ठा न हों..सुरक्षा में रहें। दूसरों के लिए भी सुरक्षा में रहें। 

प्रार्थनाएं।

बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए अपील भी की और कहा, "यह एक लंबा सफर है और अभी कई मील की दूरी तय करनी है।" उन्होंने लिखा, "देश के कुछ हिस्सों में लॉकडाउन में कुछ बहुत ही सुरक्षित ढील शुरू की गई है और मुंबई एक ऐसा ही है। कई लोगों के बीच सराहनीय राहत का चेहरा है और उचित सावधानियों और यात्रा के प्रोटोकॉल के साथ आगे बढ़ने की इच्छा है। समय की पाबंदी लागू होती है। प्रतिबंधित यात्रा चालू हो जाती है। 

नेहा कक्कड़ ने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पति रोहनप्रीत को शुक्रिया कहते हुए लिखा-मुझे लाइफ...

उन्होंने आगे कहा, "आखिरकार तीसरी लहर की तैयारियों पर तेजी से ध्यान दिया जा रहा है। पिछले कुछ महीनों में अनजाने में पकड़े गए सभी आवश्यक हो गए हैं या उन्हें उचित आवश्यकता दी जा रही है और अब तक की घटनाओं के लिए कामकाज में संतोष की भावना प्रतीत होती है। यह एक लंबी यात्रा है और अभी भी कई मील की दूरी तय करनी है, लेकिन सही दिशा में प्रत्येक कदम मायने रखता है।"

"हम एक देखभाल करने वाले समाज में हैं .. हम जीतेंगे .. इसलिए मेरी मदद करें भगवान .. सुरक्षित रखें .. यह महसूस न करें कि शर्तों में छूट का मतलब है कि सब कुछ स्पष्ट है .. नहीं .. इससे बहुत दूर .. हमें जारी रखना चाहिए सभी आवश्यक सावधानी बरतने के लिए .. हाथ धोएं, मास्क पहनें दूरी बनाए रखें .. यदि काम की अनुमति है तो टीकाकरण प्राप्त करें, लेकिन सावधानी बरतें .. डॉक्टरों द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें"

अमिताभ बच्चन  के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होने घोषणा की कि वह दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'द इंटर्न' का हिस्सा होंगे। सुपरस्टार ऋषि कपूर की जगह लेंगे, जिन्हें पहले यह भूमिका निभानी थी। यह फिल्म रॉबर्ट डी नीरो और ऐनी हैथवे अभिनीत 2015 की इसी नाम की हॉलीवुड हिट की रीमेक है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement