Friday, March 29, 2024
Advertisement

ड्रग केस: 8 घंटे पूछताछ के बाद NCB ने एक्टर एजाज खान को किया अरेस्ट

एक्टर एजाज खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। ड्रग पेडर शादाब बटाटा से पूछताछ के आधार पर ये गिरफ्तारी की गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 31, 2021 10:48 IST
ajaz khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IMAJAZKHAN एक्टर एजाज खान 

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता एजाज खान से 8 घंटे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को एजाज खान के राजस्थान से मुंबई लौटने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था।  एक्टर को रिमांड के लिए मुंबई की एक अदालत में पेश करने से पहले मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। एजेंसी ने मामले के संबंध में मुंबई में दो स्थानों पर छापे मारे। एनसीबी द्वारा  एजाज से दक्षिण मुंबई में अपने कार्यालय में पूछताछ की गई और मंगलवार देर रात उनका बयान दर्ज किया गया।

अधिकारी ने कहा कि अपराध में उनकी भूमिका की जांच करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार को NCB के कार्यालय में प्रवेश करने से पहले मीडियाकर्मियों से बात करते हुए खान ने ANI से कहा, "मेरे घर पर केवल 4 नींद की गोलियां मिलीं। मेरी पत्नी को गर्भपात हुआ है और वह इन गोलियों को डिप्रेशन  से बचने के लिए रही है।'

 इस केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एजाज खान का नाम भी सामने आया था। 

अजय देवगन ‘आरआरआर’ में अपने फर्स्ट लुक को जन्मदिन पर करेंगे आउट, फैंस को देंगे रिटर्न गिफ्ट

एजाज पर बटाटा गैंग का हिस्सा होने का आरोप 

एजाज खान पर बटाटा गैंग का हिस्सा होने का आरोप है। इसके साथ ही एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है। पिछले दिनों एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब को गिरफ्तार किया था। यही नहीं उसके पास से करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स भी बरामद की गई थी। शादाब बटाटा पर बॉलीवुड के सेलेब्स को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। 

बता दें कि फारूख पहले आलू बेचता था और उस दौरान वह अंडरवर्ल्ड के कुछ लोगों के संपर्क में आया और आज की तारीख में वह मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग्स सप्लायर है। अब उनके ड्रग्स का कारोबार उनके बेटों ने संभाल लिया है।

कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद मिलिंद सोमन ने इस तरह खेली पत्नी संग PPE किट वाली होली

पहले भी जेल जा चुके हैं एजाज 

ये पहली बार नहीं है जब एजाज खान विवादों में घिरे हैं। इसके पहले एजाज भड़काऊ पोस्ट शेयर करने के मामले में भी जेल जा चुके हैं। इसके अलावा भी एजाज ने फेसबुक लाइव के दौरान कुछ ऐसा बयान दे दिया था, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई थी। इस मामले के बाद एजाज के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में मानहानि और अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मामला दर्ज कराया गया था। एजाज खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एजाज खान टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' में साथी कन्टेस्टेंट के साथ मारपीट के बाद भी सुर्खियों में आए थे।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

अक्षय कुमार ने शेयर किया 'राम सेतु' से अपना फर्स्ट लुक, शुरू हुई शूटिंग

आखिरकार पूरा हुआ 'बाहुबली' का सपना, प्रभास ने खरीद ली लेम्बॉर्गिनी, कीमत 6 करोड़

पूजा बत्रा की होली फोटोज में दिखी सालों पुरानी एक्ट्रेस, आमिर खान संग कर चुकी है काम, आपने पहचाना?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement