Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन को नानावती अस्पताल से मिली छुट्टी

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को नानावटी से अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। दोनों अपने घर 'जलसा' पहुंची हैं।

Joyeeta Mitra Suvarna Written by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: July 27, 2020 22:33 IST
ऐश्वर्या राय- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @AISHWARYARAIBACHCHAN_ARB ऐश्वर्या राय

सोमवार का दिन बच्चन परिवार के लिए कुछ राहत भरी खबर लेकर आया है। कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद परिवार के दो सदस्यों यानी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। दोनों अपने घर 'जलसा' पहुंची हैं औऱ यहीं रहेंगी। उधऱ अस्पताल में भर्ती अभिषेक बच्चन ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया है कि ऐश और आराध्या घर पर रहेंगी जबकि अमिताभ बच्चन औऱ अभिषेक अभी भी अस्पताल में मेडिकल स्टाफ की निगरानी में रहेंगे।

कुछ समय पहले ही नानावटी अस्पताल के गेट के अंदर से बच्चन परिवार की कार निकलती नजर आईं। जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या पीपीई किट पहने हुए नजर आईं। जबकि आराध्या घर के कपड़ों में दिखीं। फिलहाल अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया है। अभिषेक बच्चन से ट्वीट करके फैंस को शुक्रिया अदा करते हुए ऐश औऱ आऱाध्या के टेस्ट के निगेटिव आने की जानकारी दी। 

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आप सभी की निरंतर प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद... ऐश्वर्या और आराध्या कि कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वे अब घर पर रहेंगे। मैं और मेरे पिता मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे। 

ऐश और आराध्या जलसा में मेडिकल स्टाफ की देखरेख में रहेंगी। जबकि इतना तय है कि अमिताभ बच्चन औऱ अभिषेक बच्चन कम से कम आज अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं हो रहे हैं।

 

आपको बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अमिताभ और अभिषेक पहले अस्पताल में भर्ती हुए और उसके बाद ऐश और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बच्चन परिवार में केवल जया बच्चन ऐसी थी  जिनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

अमिताभ बच्चन अस्पताल में डॉक्टरों की देख रेख में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं जबकि बाहर उनके लाखों करोड़ों फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने के दुआ कर रहे हैं। अमिताभ रोज अपने स्वास्थ्य को लेकर औऱ जिंदगी के फलसफे को लेकर ट्वीट ब्लॉग इत्यादि करते रहते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement