Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर हुआ रिलीज

इस फिल्म के कलाकारों में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज और आयशा रजा भी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 01, 2020 10:01 IST
Gunjan Saxena The Kargil Girl trailer out today - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @JANHVIKAPOOR जाह्नवी कपूर की फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की अपकमिंग मूवी 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये मूवी भारतीय वायुसेना के लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन से प्रेरित है और जाह्न्वी ने इसमें प्रमुख भूमिका निभाई है। सक्सेना ने 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में प्रवेश किया था।

जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' की सेट की अनदेखी तस्वीरें, इस तरह हुई थी शूटिंग

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के कलाकारों में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज और आयशा रजा भी हैं।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर: 

जाह्न्वी कपूर-स्टारर 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' का प्रीमियर 12 अगस्त को डिजिटल रूप से होगा। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह जानकारी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है। 

अभिनेत्री ने लिखा, "युद्ध में जाने वाली भारत की पहली महिला वायुसेना अधिकारी की कहानी आपके सामने पेश करने को लेकर गर्व महसूस हो रहा है। एक ऐसी यात्रा जो मुझे आशा है कि आपको उसी तरह से प्रेरित करेगी, जिस तरह से इसने मुझे प्रेरित किया है। 'गुंजनसक्सेना - द कारगिल गर्ल' 12 अगस्त को आ रही है।"

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने आगामी फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'द कारगिल गर्ल' की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेत्री का कहना है कि फिल्म में उनकी कहानी को सच्चाई और शुद्धता के साथ दिखाया गया है। वो शूटिंग के दौरान की कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं। 

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement