Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस ने महेश भट्ट से पूछे 20 सवाल, जानिए क्या जवाब मिले

सुशांत सिंह के खुदकुशी मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट का बयान दर्ज किया है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 27, 2020 18:00 IST
mahesh bhatt interrogation- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सुशांत मामले में महेश भट्ट से हुई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करा दिया है। बता दें कि सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

इस मामले में मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट से लगभग 2 घंटे पूछताछ की। पूछताछ मुम्बई के सांताक्रुज पुलिस थाने में हुई। पूछताछ में 3 अधिकारियों की टीम थी जिसमे खुद जोन 9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे शामिल थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक महेश भट्ट से सुशान्त के साथ उनकी मुलाकात और रिश्तों को लेकर सवाल जवाब हुए। महेश भट्ट ने पुलिस को जानकारी दी कि वो सुशांन्त से निजी तौर पर सिर्फ दो बार मिले थे। पहली बार 2018 में और दूसरी बार दिसंबर 2019 में। 

पुलिस का अगला सवाल था ये मुलाकात क्यों हुई? इस पर महेश भट्ट का जवाब था कि ये दोनों मुलाकातें निजी कारणों की वजह से हुई थी।  क्या इनमें से किसी भी एक मुलाकात में रिया चक्रवर्ती भी मौजूद थी? इस सवाल पर महेश भट्ट ने जवाब दिया जिसकी जानकारी पुलिस ने नहीं दी है। 

सड़क 2 को लेकर भी हुए सवाल 

मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट से फ़िल्म सड़क 2 को लेकर भी सवाल किए। सवाल पूछा गया कि क्या इस फ़िल्म में पहले सुशांन्त सिंह राजपूत को लेने का फैसला किया था। इस पर भी महेश भट्ट ने जवाब दिया कि ऐसी कोई बात नहीं थी। उन्होंने पुलिस से कहा कि सड़क 2 की स्टारकास्ट पहले से तय थी। उन्होंने कहा कि  सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उन्होंने कभी कोई फिल्म प्लान नहीं की थी। इसलिए ये अफवाह गलत है कि पहले वो सुशांत को लेकर फिल्म बना रहे थे और बाद में उसे निकाल कर किसी और को हीरो बना लिया।

एक नामी फिल्म अभिनेत्री महेश भट्ट पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रही थी। पुलिस ने इसका भी जिक्र किया और महेश भट्ट ने उक्त अभिनेत्री के आरोप को बेबुनियाद बताया। इतना ही नहीं पुलिस ने उस मीडिया रिपोर्ट के हवाले से भी सवाल किया जिसके तहत उन्होंने रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत का साथ छोड़ने को कहा था। महेश भट्ट ने इसका क्या जवाब दिया,ये पुलिस ने जानकारी नहीं दी है। 

पुलिस के मुताबिक महेश भट्ट से करीब 20 से ज्यादा सवाल जवाब किये जिसमे सभी का जवाब उन्होंने दिया। कल यानी मंगलवार को इस मामले में धर्मा प्रोडूक्शन के सी ई ओ अपूर्व मेहता को दोपहर 12 बजे बान्द्रा पुलिस ने बुलाया है। उनसे इस मामले में सवाल जवाब किए जाएंगे। 

पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज कराने के बाद बाहर निकलते हुए महेश भट्ट:

mahesh bhatt police station

Image Source : YOGEN SHAH
बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते महेश भट्ट

mahesh bhatt police station

Image Source : YOGEN SHAH
सुशांत मामले में महेश भट्ट से पूछताछ हुई

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख बीते रविवार को बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जिन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को मुंबई पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए अब बुलाया गया है, उनमें अभिनेत्री कंगना रनौत और फिल्मकार करण जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता शामिल हैं। फिल्म निर्माता महेश भट्ट को भी बुलाया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब तक 40 से भी ज्यादा लोगों के बयान दर्ज चुके हैं। इनमें रिया चक्रवर्ती, संजना सांघी, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा और रूमी जाफरी सहित कई लोगों के नाम शामिल हैं। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement