Friday, March 29, 2024
Advertisement

रिया चक्रवर्ती 50 मोस्ट डिजायरेबल वूमेन की लिस्ट में शामिल, दीपिका पादुकोण को भी छोड़ा पीछे

द टाइम्स 50 मोस्ट डिजायरेबल मेन 2020' के जारी होने के बाद सामने आई है जिसमें रिया ने टॉप किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 08, 2021 10:19 IST
 दीपिका-दिशा पाटनी को पीछे छोड़कर '50 मोस्‍ट डिजायरेबल वुमेन' की लिस्‍ट में टॉप पर रिया चक्रवर्ती- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RHEA_CHAKRABORTY  दीपिका-दिशा पाटनी को पीछे छोड़कर '50 मोस्‍ट डिजायरेबल वुमेन' की लिस्‍ट में टॉप पर रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद  एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन अब वह 'द टाइम्‍स 50 मोस्‍ट डिजायरेबल वुमेन 2020' की लिस्‍ट में टॉप किया है। यह लिस्‍ट 'द टाइम्‍स 50 मोस्‍ट डिजायरेबल मेन 2020' के जारी होने के बाद सामने आई है जिसमें रिया  ने टॉप किया था। 

'द टाइम्‍स 50 मोस्‍ट डिजायरेबल विमिन 2020' की लिस्ट में 40 से कम उम्र की अलग-अलग क्षेत्रों की महिलाओं को शामिल किया गया है।  जिन्होंने किसी ना किसी तरह से लोगों का दिल जीता था और अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी और कटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है। 

सोनू सूद से मदद मिलने के बाद भी नहीं बच पाए माही विज के भाई, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद  रिया चक्रवर्ती की जिंदगी रातों रात बदल गई है। हालांकि ज्यादातर मौकों पर रिया चुप ही रहीं और कभी अपने पोस्ट से तो कभी टीशर्ट पर लिखे स्लोगन से अपनी बात रखने की कोशिश की। 

मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर सहर अली लतीफ का हार्ट अटैक से निधन, राजकुमार राव सहित अन्य बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

टॉप 10 में ये सेलेब्स हुए शामिल

50 मोस्ट डिजायरेबल वुमेन 2020 की लिस्ट की बात करें तो मिस यूनिवर्स 2020 की तीसरी रनरअप एडलिन कैस्टेलिनो नंबर 2 पर हैं। तीसरे नंबर पर दिशा पाटनी, चौथे नंबर में कियारा आडवाणी, पांचवें नंबर में दीपिका पादुकोण. छठे नंबर में कटरीना कैफ, सातवे में जैकलीन फर्नांडिस, आठवे में अनुप्रिया गोयंका, वौले में रूही सिंह और दसवे नंबर में आवृति चौधरी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement