Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Watch: सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन के साथ अवॉर्ड शो में किया था डांस

सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो टाइगर और वरुण के साथ डांस मूव्स करते दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 18, 2020 15:23 IST
सुशांत का पुराना वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @CELEBMANTRAOFFICIAL सुशांत का पुराना वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर याद करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। उनके निधन से सेलेब्स से लेकर फैंस तक हैरान और दुखी हैं। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में टाइगर किसी अवॉर्ड शो में परफॉर्म कर रहे हैं। तभी वो ऑडियंस बनकर बैठे सुशांत को उठाकर डांस कराने लगते हैं। सुशांत भी वरुण को अपने साथ खींच लेते हैं और फिर तीनों जमकर डांस करते हैं। उनकी परफॉर्मेंस पर लोग जमकर तालियां भी बजा रहे हैं।

वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर सुशांत के निधन पर दुख जाहिर किया था। उन्होंने लिखा था कि वो सच्चे आर्टिस्ट थे।

गौरतलब है कि सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उनका अस्पताल में इलाज भी चल रहा था। उन्होंने टीवी सीरियल से अपना सफर शुरू किया था और 'काई पो छे' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

सुशांत आखिरी फिल्म छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी, जबकि ड्राइव को ऑनलाइन रिलीज किया गया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement