Friday, April 19, 2024
Advertisement

टोनी कक्कड़ और हंसिका मोटवानी का नया सॉन्ग 'बूटी शेक' रिलीज, एक्ट्रेस का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

टोनी कक्कड़ और हंसिका मोटवानी का गाना 'बूटी शेक' हाल में ही रिलीज हुआ। जो लगातार ट्रेंड में बना हुआ है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 11, 2021 7:59 IST
टोनी कक्कड़ और हंसिका मोटवानी का नया सॉन्ग 'बूटी शेक' रिलीज, एक्ट्रेस का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ DESI MUSIC FACTORY टोनी कक्कड़ और हंसिका मोटवानी का नया सॉन्ग 'बूटी शेक' रिलीज, एक्ट्रेस का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका मोटवानी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं अब वह फेमस सिंगर टोनी कक्कड़ के नए गाने  'बूटी शेक' में एक दम अलग ही अवतार में नजर आईं। उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेंशन देखकर फैंस भी हैरान रह गए। हंसिका और टोनी का यह नया गाना सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। 

टोनी कक्कड़ और हंसिका मोटवानी का गाना 'बूटी शेक' हाल में ही रिलीज हुआ। जो लगातार ट्रेंड में बना हुआ है। देसी म्यूजिक फैक्ट्री यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया गया है। 

मुन्नी बदनाम सिंगर ममता शर्मा ने बताई 'गाना बंद करने की वजह'

टोनी कक्कड़ के इस गाने में हंसिका का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान रह गए। हर कोई उनकी तारीफ करता हुआ नजर आ रहा हैं।  हंसिका के वर्कफ्रंट की बाच करें तो वह चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 'शका लका बूम बूम' में नजर आईं  थी। इसके बाद वह देश में निकला चांद के बाद प्रीति जिंटा और रितिक रोशन के साथ फिल्म 'कोई मिल गया' में नजर आईं। इसके बाद वह कई बॉलीवुड फिल्मों के साथ तेलुगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

Saiyaan Ji Video Song: यो यो हनी सिंह का नया गाना रिलीज, नुसरत भरूचा का हॉट अंदाज आया नजर 

हाल में ही टोनी कक्कड़ का गाना 'कुर्ता पायजामा' रिलीज हुआ था। जिसमें शहनाज गिल नजर आईं थीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement