Saturday, April 20, 2024
Advertisement

द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करने पर पहली बार बोलीं अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा के शो में जज की कुर्सी पर नजर आती हैं। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करने की बात पर रिएक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 26, 2020 11:22 IST
archana puran singh and navjot singh sidhu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अर्चना पूरन सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू

कॉमेडियन कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर एक बार फिर द कपिल शर्मा शो से धमाकेदार वापसी कर चुके हैं। शो के इस सीजन के पहले एपिसोड के बाद ही टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर अपनी जगह बना ली थी। कपिल शर्मा का शो वो ही मगर इस बार जज की कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह नजर आती हैं। इस शो में पहले नवजोत सिंह सिद्धू अपनी शायरी से सबका दिल जीतते आ रहे थे। कई लोग हैं जो अभी भी चाहते हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू वापिस आ जाएं। हंसी मजाक में सभी लोग कहते हैं कि अर्चना जी ने सिद्धू साहब की कुर्सी छीन ली है। लेकिन इसके पीछे सच्चाई क्या है ये तो सिर्फ अर्चना पूरन सिंह ही जानती हैं।

 टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अर्चना पूरन सिंह हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आईं थी। जहां उन्होंने कहा- मैं समझती हूं सिद्धू के कई फैन्स हैं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। यह एक जॉब है और मैंने उनकी कुर्सी नहीं ली है। एक और चीज में कहना चाहती हूं कि  कपिल शो में कहता है कि आपने सिद्धू की चेयर ले ली। अगर कपिल सीरियस होता तो क्या मैं  हंसती उसके ऊपर, या वो उसके बारे नें जोक बनाते। यह सच और मजाकिया दोनों है। ऑडियन्स को समझ आता है या वो सच से इतना दूर होते है ये हास्यास्पद होता है।

अर्चना ने आगे कहा- तो यह वह रेखा है जो वे स्ट्राइक करते हैं जो सत्य के काफी करीब है, मगर सच्चाई नहीं है। इसलिए मैं हंस सकती हूं। मैं सिद्धू को बहुत अच्छे से जानती हैं और मैं पहले भी शो में अपनी फिल्म डॉली की डोली प्रमोट करने आ चुकी हूं। मैं उस समय सिद्धू से मिली थी।

अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर शो के सेट की वीडियो शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें नवजोत सिंह सिद्धू को पुलवामा अटैक के समय कॉन्ट्रोवर्शियल बयान देने की वजह से शो से निकाल दिया गया था। इस समय लॉकडाउन के चलते शो की शूटिंग रुकी हुई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement