Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ये 4 चीजें 'Bigg Boss 14' को बना रहीं सबसे अलग, घरवालों को मिले ऐसे सरप्राइज यकीन करना भी मुश्किल

क्या आपको पता है हर बार की तरह इस बार भी 'बिग बॉस' का सीजन बीते सीजन से सबसे ज्यादा अलग है। आज हम आपको कुछ ऐसी चीजें बताते हैं जो बीते सीजन में बिल्कुल भी देखने को नहीं मिलीं। जानें वो 4 चीजें जो इस सीजन को सबसे अलग बनाती हैं।

Shipra Saxena Written by: Shipra Saxena
Updated on: October 05, 2020 21:22 IST
Bigg Boss 14- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Bigg Boss 14

'बिग बॉस 14' का धमाकेदार आगाज हो चुका है। शो शुरू हुए अभी कुछ दिन ही हुए हैं कि घर में बवाल मचने लगा है। खैर ये बात भी सच है कि घरवालों के बीच इन झगड़ों को करवाने में 'बिग बॉस' के सीनियर्स यानी कि पुराने कंटेस्टेंट्स का सबसे बड़ा हाथ है। शो में 'बिग बॉस' के इन तीन सीनियर्स की मौज मस्ती दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही हैं। लेकिन क्या आपको पता है हर बार की तरह इस बार भी 'बिग बॉस' का सीजन बीते सीजन से सबसे ज्यादा अलग है। आज हम आपको कुछ ऐसी चीजें बताते हैं जो बीते सीजन में बिल्कुल भी देखने को नहीं मिलीं। जानें वो 4 चीजें जो इस सीजन को सबसे अलग बनाती हैं। 

Bigg Boss 14

Image Source : VOOT
Bigg Boss 14

घर में एक साथ रह रहे पुराने 3 कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस' के अब तक के सीजन में पहली बार ऐसा हो रहा है कि एक साथ पुराने तीन कंटेस्टेंट्स रह रहे हैं। ये कंटेस्टेंट्स 'बिग बॉस सीजन 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान हैं। ये तीनों सितारे शो में सीनियर्स के तौर पर रह रहे हैं। शो में इन तीनों को कुछ दिन तक रहना होगा, साथ ही ये कंटेस्टेंट्स को अलग अलग टास्क देकर परेशान भी करेंगे। शो में आते ही सिद्धार्थ शुक्ला ने बेडरूम पर कब्जा किया। शो में उनकी गुड बुक्स में जो रहेगा उसे ही वो चैन से सोने देंगे। वहीं गौहर खान को जिसने खुश किया उसे ही पेटभर खाना मिलेगा। जबकि हिना खान ने कंटेस्टेंट्स के निजी सामान पर कब्जा किया। 

Rubina, Jaan,Nishant and Sara

Image Source : TWITTER/COLORS TV
Rubina, Jaan,Nishant and Sara

घर में एंट्री लेने से पहले रिजेक्ट हुए 4 कंटेस्टेंट्स
शो के ग्रैंड प्रीमियर के दिन कई कंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री हुई। वहीं पहली बार ऐसा हुआ कि स्टेज पर आते ही चार कंटेस्टेंट्स रिजेक्ट हो गए। ये चार कंटेस्टेंट्स रूबीना दिलाइक, सारा गुरपाल, निशांत सिंह मलकानी और जान कुमार सानू हैं। ये चारों कंटेस्टेंट्स इस वक्त 'बिग बॉस' के मुख्य घर में नहीं बल्कि बाहर बने एक छोटे से रूम में रह रहे हैं। इन्हें जमीन पर सोना पड़ रहा है। साथ ही इन्हें घर में ज्यादा एक्सेस की परमीशन भी नहीं है। 

Bigg Boss 14

Image Source : TWITTER/COLORS TV
Bigg Boss 14

पहली बार घरवालों को मिली थियेटर, बीबी मॉल और स्पॉ की सुविधा
हर सीजन में 'बिग बॉस' की घर के जमकर तारीफ होती है। इस बार भी दर्शकों को 'बिग बॉस' का घर खूब पसंद आ रहा है। खास बात है कि इस बार घरवालों को बाकी सुविधाओं के अलावा तीन और सुविधाओं को उठाने का लाभ मिलेगा। पहली बार शो के मेकर्स ने घर में ही थियेटर, बीबी मॉल और स्पॉ की सुविधा दी है। हालांकि इसका लाभ घरवाले कैसे उठा पाएंगे ये आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा। 

शो शुरू होने से पहले कंटेस्टेंट्स हुए क्वारंटीन 
'बिग बॉस' के अब तक से सीजन में ये पहली बार हुआ है कि सभी कंटेस्टेंट्स को एंट्री लेने से पहले क्वारंटीन किया गया। ऐसा कोरोना वायरस की वजह से एहतियात के तौर पर किया गया। खास बात है कि शो के ग्रैंड प्रीमियर से पहले एक प्रोमो भी आया था जिसमें कंटेस्टेंट्स के क्वारंटीन का जिक्र भी किया गया था। प्रोमो में कहा गया था कि सभी कंटेस्टेंट्स को नियम के तहत घर में एंट्री लेने से पहले 14 दिनों के लिए अलग-अलग क्वारंटीन किया गया था। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement