Thursday, April 25, 2024
Advertisement

टीवी शो 'अनुपमा' के सेट पर अचानक पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, बहू मदालसा और अन्य कलाकारों संग खिंचवाई तस्वीरें

मदालसा शर्मा उर्फ काव्या के ससुर और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती शो के सेट पर अचानक पहुंचे। जहां एक ओर हर कलाकार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2021 7:34 IST
टीवी शो 'अनुपमा' के सेट पर अचानक पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, बहू मदालसा और अन्य कलाकार को चौंके- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIRECTORSKUTPRODUCTION टीवी शो 'अनुपमा' के सेट पर अचानक पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, बहू मदालसा और अन्य कलाकार को चौंके

टीवी शो 'अनुपमा' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। हर किसी का काफी प्यार मिल रहा है। अक्सर शो के एक्टर्स एक-दूसरे से जुड़ी फोटोज शेयर करते रहते हैं जिससे पता चलता है कि इन कलाकारों की आपसी बॉन्डिंग कितनी अच्छी है। वहीं अब सेलेब्स को बॉलीवुड अभिनेता मिथुन दा अचानक सट पर पहुंचकर हर किसी को सरप्राइज दिया। 

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा अभिनीत अनुपमा अपनी दिलचस्प कहानी के साथ टेलीविजन पर राज कर रही है। अक्सर शो में सेलेब के परिवार वाले आते रहते हैं। हाल में ही मदालसा शर्मा उर्फ काव्या के ससुर और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती शो के सेट पर अचानक पहुंचे। जहां एक ओर हर कलाकार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं दूसरी और इस पल को यादगार बनाने के लिए उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराई। 

प्रोडक्शन हाउस के निदेशक राजन शाही के  ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अनुपमा के कलाकारों की एक तस्वीर साझा की, जिसमें अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ पोज दे रहे थे। मिथुन के अलावा, फोटो में रूपाली, सुधांशु, मदालसा, निधि शाह, पारस कलानावत, मुस्कान बामने, तस्नीम शेख, अरविंद वैद्य और अल्पना बुच हैं। 

तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन दिया,  'अनुपमा सेट पर अचानक आने के लिए मिथुन चक्रवर्ती आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!

वहीं अनुपमा शो की बा यानी अल्पना बुच ने भी मिथुन दा के साथ तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही कैप्शन दिया, 'मैंने आपकी फिल्म देखने के लिए अपना कोलाज बंक किया था

। आज वह मेरे अनुपमा सेट पर आए और कहा, "मैं आपका शो देखता रहता हूं।"  इसके साथ ही मेरे किरदार की प्रशंसा की। अभिनेता को और क्या चाहिए?
भगवान धन्यवाद...आपसे कभी इतना नहीं पूछा...धन्यवाद मिथुन'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement