Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर का खुलासा, 'मेरे घर कौन आता है, ये जानने के लिए गार्ड को पैसे दिए जाते थे...'

नीति टेलर ने ये भी बताया कि उन्हें छोटी-छोटी चीजों पर ट्रोल किया गया। पिछले कई सालों से उनके साथ ऐसा हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 26, 2020 8:08 IST
 niti taylor on troll- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @NITITAYLOR नीति टेलर ने ट्रोल को लेकर किया खुलासा

'कैसी ये यारियां' शो से लोकप्रियता हासिल करने वाली टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर का ट्रोलिंग को लेकर दर्द छलका है। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उनके घर कौन आता-जाता है, इसकी जानकारी पाने के लिए गार्ड को पैसे तक दिए जाते थे। 

नीति टेलर ने लिखा, "मैं पिछले कई सालों से ट्रोल हो रही हूं। मुझे बहुत कुछ कहा गया। मेरी फोटोज को एडिट करके घरवालों को भेजा गया। मुझे छोटी-छोटी चीजों के लिए ट्रोल किया गया। मैं कुछ भी पोस्ट करने से पहले 50 बार सोचती हूं कि कहीं ट्रोल न हो जाऊं।"

'कसौटी जिंदगी की 2' के अनुराग उर्फ पार्थ समथान का कोरोना टेस्ट निगेटिव

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "किसी को भी अपने बारे में बुरा पढ़ना या सुनना अच्छा नहीं लगता। कभी कभी अपने आप को दूसरों की जगह रखकर देखिए। हम सभी इंसान है। कोई परफेक्ट नहीं है। मैं जिस रास्ते पर हूं, मुझे उस पर गर्व है।"

नीति ने साल 2009 में महज 15 साल की उम्र में प्यार का बंधन से टीवी पर डेब्यू किया था, लेकिन कैसी ये यारियां में नंदनी मूर्ति का रोल निभाकर चर्चा में आईं। पार्थ समथान संग उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया। 

इसके अलावा नीति इश्कबाज, गुलाल, बड़े अच्छे लगते हैं, ये है आशिकी जैसे सीरियल में भी दिखाई दे चुकी हैं। वो कई म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement