Saturday, April 20, 2024
Advertisement

चेहरे में निखार और चमक के लिए अनुष्का शर्मा लगाती है घर में बना ये फेस पैक, जानिए कैसे बनता है

अगर आप बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की तरह ग्लोइंग और फ्लॉलेस स्किन चाहती हैं तो अपने ब्यूटी केयर रूटीन में इस फेस पैक को जरूर शामिल करें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 15, 2021 13:20 IST
अनुष्का शर्मा के इस बेहतरीन होममेड फेस पैक से पाएं ग्लोइंग -सॉफ्ट और निखरा चेहरा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHARMA अनुष्का शर्मा के इस बेहतरीन होममेड फेस पैक से पाएं ग्लोइंग -सॉफ्ट और निखरा चेहरा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरत के लिए जानी जाती है। ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन उनकी स्किन हर समय ग्‍लो करती रहती है। ऐसा नहीं है कि वह महंगे ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए जाती हैं बल्कि कई अन्य बॉलीवुड एक्‍ट्रेस की तरह अनुष्का शर्मा भी अपनी स्किन के लिए नैचुरल चीजों का इस्‍तेमाल करती हैं। वह अपने चेहरे को साफ करने और पोषण देने के लिए घर पर ही कुछ स्किन केयर रूटीन को अपनाना पसंद करती है।

वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का ने बेहतरीन फेसपैक के बारे में बताया था। जिससे उन्हें नैचुरल निखार मिलता है। इसके साथ ही झाईयां, पिंपल, एक्ने जैसी समस्याओं से भी निजात मिलता है। आप भी जानिए इस फेसपैक के बारे में। 

फेसपैक बनाने के लिए सामग्राी

  • 2 चम्मच नीम का पाउडर
  • 1 चम्मच गुलाब जल
  • 1 चम्मच  दही
  • थोड़ा सा दूध

ऐसे करे इस्तेमाल

एक बाउल में इन सभी चीजों को लेकर अच्छे से मिक्स कर लें। इसके बाद इसे अपने चेहरे और गर्दन में अच्छी तरह से लगा लें। जब ये सूख जाए तो साफ पानी से धो लें। आप सप्ताह में 1-2 बार इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement