Friday, March 29, 2024
Advertisement

ग्रीन ड्रेस में हिना खान ने कराया ऐसा फोटोशूट, एक-एक तस्वीर से नजर हटाना मुश्किल

अपनी अदाओं और स्टाइल से हर बार फैंस को सरप्राइज कर देने वाली एक्ट्रेस हिना खान का नया लुक आपको एक बार फिर उनका दीवाना बना देगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 08, 2021 18:14 IST
Hina Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN Hina Khan

अपनी अदाओं और स्टाइल से हर बार फैंस को सरप्राइज कर देने वाली एक्ट्रेस हिना खान का नया लुक आपको एक बार फिर उनका दीवाना बना देगा। हिना खान ने इस बार ग्रीन और ब्लैक कॉम्बिनेशन की ड्रेस के साथ ग्लैमर का ऐसा तड़का लगाया है कि सोशल मीडिया पर तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। 

अपनी अलग-अलग अदाओं के साथ ही इन तस्वीरों को हिना खान ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उनका स्टाइल काबिलेतारीफ है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा- 'वाइल्फ फ्लॉवर।' 

Hina Khan

Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN
Hina Khan

इन तस्वीरों में हिना खान कभी अपने बालों से खेलती दिखीं तो कभी अपनी अदाओं से फैंस को मुरीद कर दिया। अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में हिना खान ने ग्रीन कलर के क्रॉप टॉप के साथ उसी रंग की जैकेट पहनी हुई है। 

Hina Khan

Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN
Hina Khan

अपने लुक को और भी दिलकश बनाने के लिए एक्ट्रेस ने कॉफी कलर की डार्क लिपिस्टिक और उसी रंग का आईमेक किया हुआ है। इसके साथ ही ओपन हेयर उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। 

अपने लुक को थोड़ा और डिफरेंट करने के लिए एक्ट्रेस ने इसमें विंटर सीजन को भी जगह दी। हिना खान ने इस ड्रेस के साथ कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो फर वाला कोट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। 

Hina Khan

Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN
Hina Khan

इस कोट के साथ ही हिना ने कई पोज देते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ हिना खान ने विंटर के साथ-साथ गर्मियों में किस तरह से स्टाइलिश दिखे दोनों स्टाइल फैंस के साथ साझा किए। 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement