Friday, March 29, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा के घने बालों का राज है प्याज का ये अचूक नुस्खा, एक्ट्रेस से जानें कैसे करें इस्तेमाल

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने हालिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को हेयर फॉल से जुड़ी हुई समस्या से छुटकारा पाने के लिए टिप्स शेयर किया।

IANS Written by: IANS
Updated on: October 12, 2020 0:12 IST
Malaika Arora- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MALAIKA ARORA Malaika Arora

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने हालिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को हेयर फॉल से जुड़ी हुई समस्या से निदान पाने के लिए टिप्स साझा किया। अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्याज के गुणों के बारे में बताया।

उन्होंने लिखा, "मलाइका स्ट्रीक और टिप। हम हमेशा अपने जीवन में बाल झड़ने जैसी समस्या से जूझते रहते हैं। कभी-कभी यह हमारा लिए रोजाना की मुसीबतों की तरह लगने लगता है। पर हमें डरने की कोई जरुरत नहीं है, हमें इसे अपने हिसाब से निपटना चाहिए। जैसा की हम अपने डाइट का ख्याल रखते हैं ठीक उसी तरह एक साधारण सा टिप्स है, जो बालों को झड़ने से रोकेगा।"

उन्होंने कहा, "एक फ्रेश प्याज लें, और उसे जूस बना लें। जूस बनाने के बाद इसे अपने बालों पर लगाएं उसके बाद इसे शैंपू से धुल लें। भरोसा करिए कुछ हफ्तों में इसका असर आपको दिखने लगेगा।"

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement