Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर बताया कैसे नेचुरल तरीके से चमका सकते हैं दांत

रवीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह यह बताती नजर आईं कि किस तरह से तेजपत्ते की मदद से आप चमचमाती मुस्कान पा सकते हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 25, 2020 19:09 IST
रवीना टंडन ने सोशल...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर बताया कैसे नेचुरल तरीके से चमका सकते हैं दांत

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों संग कुछ ब्यूटी टिप्स साझा करती नजर आईं। रवीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह यह बताती नजर आईं कि किस तरह से तेजपत्ते की मदद से आप चमचमाती मुस्कान पा सकते हैं। अपने पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "भला उसके दांत मेरे दांतों से सफेद कैसे? सफेदी की चमकान आपके घर के किचन से! कुदरती चीजों का इस्तेमाल करें और घर बैठे इन प्राकृतिक नुस्खों के साथ चमचमाते दांत पाए! 

हाल ही में अभिनेत्री ने यह भी बताया था कि बॉलीवुड में खेमेबाजी मौजूद है। उन्होंने कहा कि उनका भी मजाक उड़ाया गया, कई हीरो व उनकी प्रेमिकाओं द्वारा वह फिल्मों से निकाली जा चुकी हैं।

अभिनय की बात करें, तो वह फिल्म 'केजीएफ : चैप्टर 2' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। यह साल 2018 में आई ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर वन' का फॉलोअप है। इस सीक्वेल में संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement