Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोनम कपूर आइवरी कॉर्सेट टॉप में नजर आईं बेहद खूबसूरत, नेकपीस पर टिकी हर किसी की निगाहें

सोनम कपूर लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 19, 2021 11:35 IST
Sonam kapoor looks stunning in latest photoshoot in ivory corset top see photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONAMKAPOOR Sonam kapoor looks stunning in latest photoshoot in ivory corset top see photos

Highlights

  • सोनम कपूर अपने फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।
  • सोनम कपूर थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं सोनम कपूर। जब से फैशन आइकन ने इंडस्ट्री  में कदम रखा है। तब से वह अपने स्टाइल गेम के कारण चर्चा में  बनी रही हैं। सोनम कपूर उन अभिनेत्रियों में से हैं जो फैशन संबंधी एक्सपेरिमेंट करने में पीधे नहीं हटती हैं। वहीं लेटेस्ट के फोटोशूट से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है। 

अभिनेत्री के लेटेस्ट लुक की बात करें तो वह काफी स्टनिंग अवतार में नजर आईं। सोनम कपूर ने ऑफ-शोल्डर कॉर्सेट टॉप में नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने बेहतरीन नेकपीस चुना। फैशनिस्टा एक्ट्रेस ने गोल्ड कॉउचर क्विल चोकर में खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्रॉन्ज मेकअप के साथ ब्राउन शेड लिप्स के साथ बालों को सेंटर पार्टे देते हुए ओपन रखा।

ठंड में बेजान और रुखी त्वचा से छुटकारा पाने के लिए ऐसे करें एलोवेरा का इस्तेमाल, मिलेगा गुलाबी निखार

इस लुक के साथ सोनम कपूर ने ट्रेंच कोट में स्टाइल स्टेटमेंट बनाया उन्होंने इसे हाई बूट्स और स्लीक बन के साथ पेयर किया। जबकि दूसरे में, उसने हरे रंग के स्वेटर और बेरेट कैप के साथ एक लंबी काली स्कर्ट को जोड़कर एकदम सही फ्रेंच लड़की का लुक दिया ।

इस बीच, पावरहाउस कलाकार बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्लाइंड' की रिलीज के लिए कमर कस रही है। यह फिल्म शोम मखीजा द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा निर्मित है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement