Friday, April 19, 2024
Advertisement

गोल्डन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

आलिया भट्ट एक बार फिर अपने ट्रेडिशनल लुक के कारण सुर्खियों में छाई हुई हैं। लेटेस्ट लुक में वह बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 20, 2021 11:57 IST
Alia Bhatt looked beautiful in a sabyasachi mukherjee golden lehenga at RRR promotions see pics- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/STYLEBYAMI Alia Bhatt looked beautiful in a sabyasachi mukherjee golden lehenga at RRR promotions see pics

Highlights

  • आलिया भट्ट आरआरआर के प्रमोशन में बिजी हैं
  • आलिया भट्ट लेटेस्च लुक में खूबसूरत नजर आ रही हैं
  • सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन के इस लहंगे में आलिया दिखीं खूबसूरत

एक्ट्रेस आलिया भट्ट बी-टाउन की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने न सिर्फ एक्टिंग के दुनिया में हर किसी का दिल जीता है बल्कि फैशनसेंस के लिए भी उन्होंने लोग पसंद करते हैं। आलिया जितनी खूबसूरत वेस्‍टर्न ड्रेसेज में दिखती हैं, इंडियन आउटफिट्स में उतनी ही ज्यादा एलिगेंट नजर आती हैं। इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फ़िल्म एस.एस राजामौली की पीरियड एक्शन ड्रामा आरआरआर (RRR) का प्रमोशन कर रही हैं। प्रमोशन के दौरान वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। 

जानी मानी सेलिब्रिटी स्‍टाइलिश एमी पटेल ने भी अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर आलिया के लेटेस्ट ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। इस लुक में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस मुंबई में हुए आरआरआर के एक इवेंट में के दौरान इस अंदाज में पहुंची थी। 

विंटर्स में स्टाइलिश दिखने के लिए इन एक्ट्रेस के लुक्स से ले सकते हैं इंस्पीरेशन

आलिया भट्ट के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने सबसे पसंदीदा फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के कलेक्शन से खूबसूरत लहंगा पहना। एक्ट्रेस ने गोल्डन न्यूड कलर के ब्लाउज के साथ खूबसूरत नेट लहंगा पहना, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर का ही वेल्वेट दुपट्टा कैरी किया। दुपट्टे के बॉर्डर में हैवी इंब्राइड्री की गई है। 

एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ लहंगे से मैच खाते हुए गोल्डन कलर के झुमके पहनें। वहीं एक्ट्रेस के मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ पीच कलर की लिपस्टिक, छोटी सी बिंदी औप बालों को स्ट्रेट करके ओपन किया हुआ था।

आलिया भट्ट इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फैंस भी जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एस एस राजामौली की फिल्म 'RRR' में सीता के रूप में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा अजय देवगन, राम चरण और जूनियर एनटीआर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ साथ नजर आएंगी। इसके अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी दिखेंगे। यह फिल्म सिनेमाघरों में 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने को तैयार है। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement