Saturday, April 20, 2024
Advertisement

25 मई राशिफल: मीन राशि वालों को होगा अचानक धनलाभ, जानिए बाकी राशियों का हाल

25 मई का दिन आपके लिए कैसा बीतने वाला है और दिन को बेहतर बनाने के लिए आप क्या उपाय कर सकते हैं, जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 24, 2020 20:05 IST
25 मई राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 25 मई राशिफल

25 मई को ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि और सोमवार का दिन है। अगर आपका बर्थडे है तो क्या करें और अगर आज आपकी मैरिज एनिवर्सिरी है तो क्या खास करें? कैसा रहने वाला है आपका आजका दिन...? आइए आचार्य इंदु प्रकाश से जानते हैं राशि अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन?

मेष राशि

आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आपको जिस अवसर की पिछले कई दिनों से तलाश थी, वो आज किसी परिवार के सदस्य की मदद से आपको मिलेगा। आज आप किसी नए काम की शुरूआत करने के बारे में विचार करेंगे। जीवनसाथी आपके विचारों से सहमत होगा। अपनी डेली रूटीन में आप कुछ बदलाव करेंगे। किसी निवेश से आपको धन लाभ होगा ।

जून में पड़ेगा साल का दूसरा चंद्र ग्रहण, जानिए इसका क्या होगा असर

वृष राशि

आपके लिए दिन अच्छा रहने वाला है। स्वास्थ्य पहले की अपेक्षा आज अच्छा रहेगा। सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स के लिए दिन शानदार रहने वाला है । संगीत के क्षेत्र से जुड़े लोगों को तरक्की के नये रास्ते नजर आयेंगे। जीवनसाथी आपकी भावनाओं की कद्र करेंगे।  आज आप कोई नॉवेल पढ़ सकते हैं।| कुल मिलाकर आज आपका दिन बढ़िया रहने वाला है।

मिथुन राशि

25 मई राशिफल

Image Source : INDIA TV
25 मई राशिफल

आपके दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी । जीवनसाथी से कोई शुभ समाचार मिलने से पुरे दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा। साथ ही घर में उत्सव का माहौल बना रहेगा। आज आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करने की कोशिश करेंगे । इस राशि के छात्रों को थोड़ी और मेहनत करनें की जरूरत है। सफलता बहुत करीब है। आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

कर्क राशि

कला के क्षेत्र से जुड़े लोग  कुछ नया करने का प्लान बनायेंगे। आज जिस भी कार्य की शुरुआत करेंगे उसे समय पर पूरा करने में सफल होंगे। ऑफिस का काम घर पर कर रहे लोगों से सीनियर्स प्रसन्न रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में नयी-नयी खुशियां आयेंगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

सिंह राशि

25 मई राशिफल

Image Source : INDIA TV
25 मई राशिफल

आपका दिन अच्छा रहने वाला है। जो लोग कम्प्यूटर क्षेत्र से जुड़े हैं वो आज ऑनलाइन कुछ सीखने की कोशिश करेंगे। आज आप हर तरह की परिस्थितियों से लड़ने के लिये खुद को तैयार रखेंगे। आर्थिक मामलों को लेकर परिवार के किसी सदस्य से सलाह मशविरा करेंगे।  दाम्पत्य जीवन में ताल-मेल बना रहेगा, साथ ही मीठी नोंक-झोंक होगी, जिससे रिश्ते और मजबूत होंगे। 

 कन्या राशि

आपका दिन अनुकूल रहने वाला है। आज आपको इन्क्रीमेंट होने की खबर मिलेगी। जिससे आप पूरा दिन प्रसन्न रहेंगे।  इस राशि के छात्र आज अपने करियर को और बेहतर बनाने के लिए विचार विमर्श करेंगे।  भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। आज सेहत के प्रति आपको सावधान रहने की जरूरत है।

 तुला राशि

25 मई राशिफल

Image Source : INDIA TV
25 मई राशिफल

आज आप अपनी दिनचर्या में बदलाव करेंगे ।  ये बदलाव आपके लिए अच्छे साबित होंगे।  इस राशि के जो लोग राजनीति से जुड़े हैं उनकी समाज में प्रशंसा होगी । घर के किसी मसले में फैसला लेने से पहले घर के सदस्यों से भी राय ले लेना बेहतर होगा। जीवनसाथी के साथ चल रहा मनमुटाव समाप्त होगा।लवमेटस के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

वृश्चिक राशि

आपका दिन उत्तम रहने वाला है । आप अपनी कार्य योजना बनायेंगे, जिससे आगे चलकर आपको फायदा भी होगा। आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर बनी रहेगी।  आज आपके  स्वास्थ्य में उतार-चढाव बना रहेगा।  व्यायाम करने से आपको फायदा होगा। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। वैवाहिक जीवन आज पहले की अपेक्षा बेहतर बना रहेगा। 

 धनु राशि

25 मई राशिफल

Image Source : INDIA TV
25 मई राशिफल

आपकी किस्मत आपके साथ रहेगी। विरोधी पक्ष आज आपके सामने घुटने टेकने पर मजबूर हो जायेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशियाँ बरकरार रहेगी । सोशल मीडिया के द्वारा कुछ नए दोस्त बनेंगे। आज भाग्य आपको कुछ अच्छे मौके देगा। आपको उनका पूरा-पूरा फायदा उठाना चाहिए। किसी दूर के रिश्तेदार से कोई शुभ समाचार मिलेगा।

मकर राशि

आपका दिन मिला-जुला रहने वाला है। जीवनसाथी आज आपकी बहुत तारीफ करेंगे। व्यापार को बढ़ाने के लिए उठाया नया कदम आगे चलकर काफी फायदेमंद साबित होगा। आपकी सकारात्मक सोच आपके भविष्य को संवारने में मदद करेगी।  सेहत के मामले में सब कुछ बेहतर रहेगा। लव मेट्स के लिए आज का दिन खुशियां लाने वाला रहेगा।

 कुंभ राशि

25 मई राशिफल

Image Source : INDIA TV
25 मई राशिफल

छात्रों के मन में आज कई तरह के विचार आयेंगे, बेहतर होगा पढ़ाई पर ध्यान दें। परिवार में चल रही किसी समस्या का समाधान मिलेगा। ज्यादा तली भुनी चीजें खाने से परहेज करें ।  मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। महिलाएं आज आपका कार्य समय से समाप्त करने में सफल होंगी।

 
मीन राशि

आपका दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है । आज आपका सामाज में नाम होगा। इस राशि के जो लोग वकील हैं उनके लिये आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। आज अचानक कहीं से धनलाभ हो सकता है।  आज ऑफिस का कोई सहकर्मी आपसे फ़ोन पर मद्द के लिए कहे। माता-पिता आपकी सफलता से प्रसन्न होंगे।  विद्यार्थी आज अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement