Thursday, March 28, 2024
Advertisement

राशिफल 26 मई: धनु राशि के जातकों को मिलेगी करियर में तरक्की, जानिए बाकी राशियों के हाल

26 मई का दिन आपके लिए कैसा बीतने वाला है और दिन को बेहतर बनाने के लिए आप क्या उपाय कर सकते हैं, जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 25, 2020 22:17 IST
राशिफल 26 मई- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE राशिफल 26 मई

26 मई को शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि और मंगलवार का दिन है। पूरे दिन, धन और सौभाग्य का सूचक- पुनर्वसु नक्षत्र रहेगा। आपके लिए ये दिन कैसा रहेगा और राशि के अनुसार आप क्या उपाय कररके अपना दिन बेहतर बना सकते हैं, आइए जानते हैं आचार्य इंदु प्रकाश से। 

मेष राशि 

आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा।  जीवनसाथी के साथ आपके रिश्तें मधुर होंगे। साथ ही आप एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे। आप किसी काम को नए तरीके से करने की भी सोच सकते हैं। लवमेट्स परिणय सूत्र में बंधने का मन बनायेंगे। आज आर्थिक रूप से आपको सफलता मिलेगी। शारीरिक रूप से भी खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे।

वृष राशि

आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। कोई पुराना पैसा जिसकी आशा आप छोड़ चुके थे आज आपको मिलेगा। आज आपके दिमाग में अचानक से कोई ऐसा विचार आयेगा, जो आपकी प्रगति के रास्ते खोल देगा। जीवनसाथी आपसे प्रभावित होंगे। उनका विश्वास आपके प्रति और बढ़ेगा। जो छात्र विज्ञान और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें कुछ अच्छा सीखने को मिलेगा।

 
मिथुन राशि

राशिफल 26 मई

Image Source : INDIA TV
राशिफल 26 मई

आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज माता-पिता के सहयोग से आपको जीवन में आगे बढ़ने का रास्ता मिलेगा। आपके मन में आज कुछ पाज़िटिव विचार आयेंगे, जिनको आप अपने जीवन में उतारने में भी कामयाब रहेंगे। अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए किसी जानकर व्यक्ति से विचार-विमर्श करेंगे। आपको कोरोना से डरना नहीं बचना चाहिए।

कर्क राशि

आपका दिन सामान्य बना रहेगा। आज आपको घर से ही काम करने का मौका मिलेगा। आपको  आज आपको थोड़ा आलस्य भी महसूस होगा। आपको अपना खान-पान हेल्दी रखना चाहिए। कुछ जरूरी मामलों में आप थोड़े भावुक हो सकते हैं । छात्रो को आज ज्यादा पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है। पारिवारिक माहौल खुशमुना रहेगा।

सिंह राशि

राशिफल 26 मई

Image Source : INDIA TV
राशिफल 26 मई

आज extended family के किसी सदस्य के साथ आपका अच्छा सामंजस्य बनेगा। आपको कोई नया काम सीखने का अवसर मिलेगा। इससे आपको लाभ होगा। लवमेटस के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। संगीत और कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़े प्लेटफार्म पर जाने का अवसर मिल सकता है । पैसों की लेन-देन में आज सावधानी बरतने की जरुरत है।

कन्या राशि

आज आपके सारे काम मन-मुताबिक पूरे होंगे। आप अपने बच्चों के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। सरकारी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। आज समाज में भी आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सोशल मीडिया के जरिये सामाजिक कार्यों में सहयोग करेंगे। आप सबको साथ लेकर चलने में भी कामयाब रहेंगे। कुल मिलाकर आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

तुला राशि

राशिफल 26 मई

Image Source : INDIA TV
राशिफल 26 मई

आपका दिन अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज आप परिवार वालों के साथ लंच का आनंद लेंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थिओं के लिये आज का दिन अच्छा रहने वाला है। दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ आयेंगी। आज किसी दूर के रिश्तेदार से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा ।

धनु राशि

राशिफल 26 मई

Image Source : INDIA TV
राशिफल 26 मई

आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आज छात्रों के अंदर कॉम्पिटिशन के प्रति जागरूकता पैदा होगी। करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं। आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी । बिजनेस में आपको बड़ा मुनाफा होगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। छोटी-छोटी बातों में भी आज आपको खुशी तलाशने का अवसर मिलेगा।

मकर राशि

आज आपके अधूरे पड़े काम पूरा होंगे। आपको कोई भी कार्य करने से पहले अपने से बड़ों की राय जरूर लेनी चाहिए। इससे आपको लाभ होगा। आपको नकारात्मक विचारों से भी दूरी बनाये रखनी चाहिए। जीवनसाथी आपके व्यवहार से प्रसन्न होगे। बच्चों का मन पढ़ाई में लगेगा। नौकरी में पदोन्नति होगी।  साथ ही जिम्मेदारियां भी बढ़ेगी।

कुंभ राशि

राशिफल 26 मई

Image Source : INDIA TV
राशिफल 26 मई

आज आपको माता-पिता का आशीर्वाद और सहयोग दोनों ही प्राप्त होता रहेग कॉमर्स स्टूडेंट्स के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है। आपको स्वास्थ पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। ऑनलाइन व्यापार कर रहे लोगों को लाभ होगा। आज लोग आपके व्यक्तित्व से प्रेरणा लेंगे और समाज में भी आपका नाम ऊंचा होगा। आज किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा।

मीन राशि

आज आप अपने परिवार के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे। आज कुछ जरूरी चीजें आपको फायदा दिलायेगी। बिजनेस की गति थोड़ी रुकेगी। धन के मामले में स्थिति बेहतर बनाना चाहते हैं तो विशेषज्ञ की राय आपके लिये महत्वपूर्ण रहेगी। जीवनसाथी के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को थोडा और इंतेजार करना पड़ेगा। आज आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement