A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Google के सीईओ सुंदर पिचाई भी चेन्नई सुपर किंग्स के जबरा फैन, जीत पर बधाई देने से खुद को नहीं रोक पाए

Google के सीईओ सुंदर पिचाई भी चेन्नई सुपर किंग्स के जबरा फैन, जीत पर बधाई देने से खुद को नहीं रोक पाए

IPL 2023 के रोमांचक फाइनल में CSK ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। चेन्नई की जीत पर गूगल के सीईओ ने भी ट्वीट करके बधाई दी है।

चेन्नई सुपर किंग्स की जीत पर सुंदर पिचाई ने दी बधाई- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE चेन्नई सुपर किंग्स की जीत पर सुंदर पिचाई ने दी बधाई

IPL-2023 का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने नाम कर लिया है।  IPL में एक बार फिर से धोनी ने अपनी बादशाहत साबित कर दी है। रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटन्स (GT) को 5 विकेट से मात दे दी। IPL के पहले सीजन से लेकर अबतक चेन्नई सुपर किंग्स की गजब का फैन फॉलोविंग है। इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब चेन्नई ने आईपीएल जीता तो खुद Google के सीईओ सुंदर पिचाई भी बधाई देते दिखे।

Google के सीईओ ने ऐसे दी बधाई
जब भी कभी CSK का मैच होता तो, स्टेडियम कहीं का भी हो, पूरी दर्शकदीर्घा CSK के पीले रंग में रंगी दिखती है। धोनी और उनकी टीम के लिए देश विदेश से लोग सपोर्ट करते दिखते हैं। और जब मैच IPL का फाइनल हो और महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स इसे अपने नाम कर ले तो इसके फैन्स के लिए ये लम्हा तो खास होना ही था। CSK के ऐसे ही असंख्य फैंन्स में से एक हैं Google के सीईओ सुंदर पिचाई। जब CSK ने ऐतिहासिक मैच जीता तो सुंदर पिचाई ने भी बधाई दी। पिचाई ने ट्वीट करके कहा, "क्या फाइनल था! ग्रेट टाटा IPL हमेशा की तरह, CSK को बधाई! GT अगले साल और मजबूती से आएगी।"

आखिरी दो गेंदों में जाडेजा ने जिताया फाइनल
बता दें कि गुजरात टाइटंस (GT) ने मैच में 215 रनों का टारगेट दिया था, लेकिन बारिश के बाद डकवर्थ लुईस नियम से 15 ओवर में टारगेट 171 रनों का कर दिया। इसके जवाब में चेन्नई की टीम ने 5 विकेट पर 171 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। आखिरी दो गेंदों पर चेन्नई को जीत के लिए 10 रन चाहिए थे। तब क्रीज पर रवींद्र जडेजा थे। उन्होंने मोहित शर्मा की बॉल पर पहले छक्का और फिर चौका लगाकर चेन्नई को फाइनल जिता दिया।  

ये भी पढ़ें-

धुकधुकी बढ़ा देने वाले IPL फाइनल का आखिरी ओवर, रवींद्र जडेजा और 6 गेंद की पूरी कहानी

यूपी के शाहजहांपुर में लव ज़िहाद! नाम बदलकर गर्भवती लड़की को अस्पताल में कराया भर्ती; हुई मौत  
 

Latest India News