A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'दिल्ली के साक्षी हत्याकांड पर भावुक हुए PM मोदी', बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने VIDEO में बताई पूरी बात

'दिल्ली के साक्षी हत्याकांड पर भावुक हुए PM मोदी', बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने VIDEO में बताई पूरी बात

बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने कहा कि आरोपी को जल्द से जल्द फांसी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस घटना पर पीएम मोदी भावुक हो गए।

Sakshi murder case- India TV Hindi Image Source : FILE साक्षी हत्याकांड पर भावुक हुए PM मोदी: हंसराज हंस

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीच सड़क पर 16 साल की लड़की साक्षी की बेरहमी से हुई हत्या ने पूरे देश को झकझोर दिया है। आरोपी साहिल ने साक्षी पर न केवल चाकू से कई वार किए बल्कि पत्थर से उसे कुचल भी दिया। इस घटना के बाद आरोपी गिरफ्तार हो चुका है लेकिन पुलिस की जांच में कई खुलासे हो रहे हैं। इस बीच दिल्ली से बीजेपी सांसद हंसराज हंस, मृत साक्षी के परिजनों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे। 

पीएम मोदी भावुक हो गए: हंसराज हंस 

बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने कहा कि आरोपी को जल्द से जल्द फांसी होनी चाहिए। उन्होंने कहा, 'सियासत के अलावा हम भी एक पिता है, हमारी भी औलादें हैं। पीएम मोदी खुद इतना भावुक हो गए, वो बेटियों की ऐसी खबर भी देख-सुन नहीं सकते। उन्होंने हुकुम किया, गृह मंत्री अमित शाह ने हुकुम किया। इस कमी को हम पूरा नहीं कर सकते, कोई लफ्ज नहीं हैं जो हम इनको हौसला दें। हम ऐसा कौन सा अल्फाज इस्तेमाल करें कि इनका बच्चा वापस आ जाए। हमने इनको विनती की है कि हमारी आर्थिक मदद स्वीकार करें। इस आर्थिक मदद की नुमाइश नहीं करनी।'

आरोपी साहिल ने पूछताछ में क्या बताया?

साहिल ने पूछताछ में बताया है कि उसने शराब के नशे में धुत होकर साक्षी का कत्ल किया था। उसने हत्या करने के पहले जमकर शराब पी थी। कलावा और रुद्राक्ष पहनने को लेकर साहिल ने कहा कि उसके हाथ में जो कलावा था, वो उसने एक पीर बाबा के कहने पर पहना था। वहीं रुद्राक्ष की माला पहनने पर साहिल ने बताया कि वो हरिद्वार गया था। वहां से उसने यह खरीदकर पहनी थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अपनी फरारी के दौरान पुलिस के पकड़े जाने से पहले साहिल टीवी पर अपने द्वारा की गई वारदात की खबर देख रहा था। तब उसको पता लगा था कि उसका अपराध सीसीटीवी कैमरों में दर्ज हो चुका है।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली: साक्षी हत्याकांड की जांच में ये 6 किरदार हैं बेहद अहम, इनके आस-पास घूम रही सुई 

दिल्ली: साक्षी हत्याकांड को एक दिन भी नहीं बीता और अब 22 साल की मनीषा का खून से लथपथ शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

Latest India News