Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में मेमोरियल डे पर भी गोलियों की रासलीला! फ्लोरिडा के हॉलीवुड में नाबालिक समेत 9 लोग घायल

अमेरिका में मेमोरियल डे पर भी गोलियों की रासलीला! फ्लोरिडा के हॉलीवुड में नाबालिक समेत 9 लोग घायल

अमेरिका में मेमोरियल डे पर भी गोलियां चली हैं। खबर है कि फ्लोरिडा के हॉलीवुड बीच पर दो गुटों में के बीच ऐसी झड़प हुई कि भीड़ पर गोलियां चल गईं।

अमेरिका में फिर चली गोलियां- India TV Hindi Image Source : AP अमेरिका में फिर चली गोलियां

अमेरिका में एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेमोरियल डे के दिन फ्लोरिडा के हॉलीवुड बीच पर भीड़ पर गोलीबारी हुई जिसमें कम से कम 9 लोग घायल हो गए। सीबीएस मियामी की रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना सोमवार शाम को एन ब्रॉडवॉक के 1200 ब्लॉक में हुई, जिसमें कम से कम तीन नाबालिग घायल हुए हैं।

दो गुटों के बीच शुरू हुआ था विवाद
सीबीएस मियामी न्यूज़ के मुताबिक घटना के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। हॉलीवुड के अधिकारियों ने कहा कि ये पूरा प्रकरण दो समूहों के बीच लड़ाई के बाद शुरू हुआ, जो गोलियां चलने के बाद खूनी संघर्ष में बदल गया। बता दें कि हॉलीवुड बीच पोस्ट लॉडरडेल से लगभग 11 मील दक्षिण और मियामी से 20 मील उत्तर में एक प्रसिद्ध समुद्र तट है।

हॉलीवुड पुलिस गोलीबारी की जांच में जुटी
इस मास शूटिंग के बाद हॉलीवुड पुलिस विभाग ने बताया, "कृपया जॉनसन से गारफील्ड स्ट्रीट्स और ब्रॉडवॉक से गुजरने से बचें, क्योंकि यहां हाल ही में हुई गोलीबारी की जांच जारी है। इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है। यदि आप परिवार के किसी सदस्य के साथ पुनर्मिलन की तलाश कर रहे हैं, तो हमने जॉनसन सेंट और एन ओशन बस लूप में एक पुनर्मिलन क्षेत्र स्थापित किया है।"

शूटिंग से घायलों में नाबालिग भी शामिल 
मेमोरियल हेल्थकेयर सिस्टम के एक प्रवक्ता यानेट ओबारियो सांचेज़ ने NBC6 को सूचित किया कि मेमोरियल रीजनल हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर में लगभग पांच घायलों का इलाज चल रहा है। सांचेज़ ने कहा, "यह एक गंभीर स्थिति है, घायलों में कुछ नाबालिग भी शामिल हैं।" शहर के बोर्डवॉक से एक लाइव कैमरा फीड की फुटेज में गोलीबारी से भयभीत लोग समुद्र तट से भागते हुए दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Google के सीईओ सुंदर पिचाई भी चेन्नई सुपर किंग्स के जबरा फैन, जीत पर बधाई देने से खुद को नहीं रोक पाए

यूपी वालों को बिजली विभाग ने दी बड़ी राहत, भारी बकाया बिल का 25% देकर चालू होगा कनेक्शन
 

Latest World News