Sunday, July 14, 2024
Advertisement

VIDEO: तेज रफ्तार कार ने घर के आगे खड़े मासूम को रौंदा, ग्रामीणों ने जमकर काटा बवाल; ड्राइवर को भी पीटा

Bihar News: जहानाबाद से एक दुखद खबर सामने आई। यहां तेज रफ्तार कार ने एक सात साल के बच्चे को कुचल दिया। बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों के बच्चे के शव को रखकर सड़क जाम कर दिया और आगजनी की।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 19, 2023 18:12 IST
बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया बवाल- India TV Hindi
बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया बवाल

बिहार के जहानाबाद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। अनियंत्रित कार ने एक सात साल के बच्चे को कुचल दिया। बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कार को क्षतिग्रस्त कर उसमें सवार युवक की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जमकर बवाल काटा। घटना काको थाना क्षेत्र के इस्लामचक गांव की है। घटना से नाराज ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव को जहानाबाद-नालंदा मुख्य सड़क मार्ग NH-110 पर रख कर पाली मोड़ के समीप आगजनी कर घंटों सड़क जाम कर रखा। 

ग्रामीणों ने कार सवार युवक को खदेड़ कर पकड़ा

सड़क जाम से आने-जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि 7 वर्षीय बालक शिवम उर्फ गोलू कुमार घर के आगे खड़ा था। इसी दौरान अनियंत्रित कार ने उसे रौंद दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जैसे ही गांव वासियों को बच्चे की मौत की खबर मिली, तो वे सड़क पर आ गए और कार सवार युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह युवक को भीड़ से निकालकर अपने साथ थाना ले गई।

शराब के नशे में धुत था कार चालक: ग्रामीण

इस दौरान ग्रामीणों ने कार को ईंट-पत्थरों से क्षतिग्रस्त कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि कार चालक शराब के नशे में धुत था, जिसकी वजह से यह घटना हुई। गोलू इस्लामचक गांव निवासी नंदलाल पंडित का इकलौता पुत्र था। इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ एसडीओ और एसडीपीओ पहुंच गए और लोगों को समझा-बुझाकर काफी मशक्कत के बाद जाम को हटाया। इस बाबत एसडीपीओ ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गई है। घटना से नाराज ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया था। वहीं, कार को जब्त कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

- मुकेश कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement