Friday, July 19, 2024
Advertisement

'दिल्ली में दोस्ती, पंजाब में कुश्ती और चंडीगढ़ में मस्ती...', भाजपा ने AAP के बयान पर किया पलटवार

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन समाप्त होने की घोषणा के बाद अब भाजपा ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि ये सिर्फ मतलब की दोस्ती थी। अब मतलब खत्म हो गया तो दोस्ती भी खत्म हो गई।

Edited By: Amar Deep
Published on: June 07, 2024 7:21 IST
शहजाद पूनावाला ने गोपाल राय के बयान पर किया पलटवार।- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE शहजाद पूनावाला ने गोपाल राय के बयान पर किया पलटवार।

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद अब एक-दूसरे पर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। दिल्ली की सभी सात सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने क्लीन स्वीप किया है और आम आदमी पार्टी का खाता भी हीं खुल सका। वहीं कांग्रेस के साथ इंडी गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने आगे गठबंधन नहीं रखने को लेकर एक बयान दिया था। ऐसे में अब गोपाल राय के बयान को लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा है कि ये केलव मतलब की दोस्ती थी। 

क्या बोले शहजाद पूनावाला

शहजाद पूनावाला ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'ये मतलब का ही गठबंधन था। दिल्ली में दोस्ती कर रहे थे, पंजाब में कुश्ती कर रहे थे और चंडीगढ़ में मस्ती कर रहे थे। ये सिर्फ फ्रेंडशिप विथ बेनिफिट था और इसका मतलब यह है कि जैसे ही बेनिफिट खत्म तो फ्रेंडशिप खत्म। इसलिए कुछ दिनों पहले जो निकाह फरमाया था तीन तलाक में तब्दील हो गया। कांग्रेस पार्टी पंजाब में आम आदमी पार्टी को भ्रष्टाचारी कहती है। अब दिल्ली में भी जो पहले एक-दूसरे की तारीफ के पुल बांध रहे थे वो अब एक-दूसरे को गालियां देंगे। यही इंडी गठबंधन का चरित्र है।'

एक साथ नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने ये स्पष्ट कर दिया है कि दिल्ली में अब कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं रहेगा। आगामी दिल्ली विधानसभा का चुनाव आम आदमी पार्टी अकेले लड़ेगी। कांग्रेस के साथ सिर्फ लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन किया गया था। दरअसल आम आदमी पार्टी ने विधायकों की मीटिंग बुलाई थी। इस मीटिंग के बाद आम आदमी पार्टी दिल्ली के संयोजक गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा। दिल्ली विधानसभा के चुनाव 2025 की शुरुआत में होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- 

भाजपा और अन्नाद्रमुक का गठबंधन के अन्नामलाई के कारण टूटा, पूर्व राज्य मंत्री एसपी वेलुमणि ने दिया बयान

दिल्ली के दलित इलाकों में बीजेपी ने बनाई मजबूत पकड़, इन इलाकों में कांग्रेस-आप का रहा दबदबा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement