Friday, April 19, 2024
Advertisement

CLAT 2021: क्लैट के लिए रजिस्ट्रेशन की तारीख 15 मई तक बढ़ी, जानिए डिटेल

कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट, CLAT 2021 पंजीकरण की समय सीमा फिर से बढ़ा दी गई है। परीक्षा में उपस्थित होने के इच्छुक उम्मीदवार अब 15 मई, 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। कंसोर्टियम से अभी तक CLAT 2021 परीक्षा की तारीख को फिर से निर्धारित करने के लिए कोई अपडेट नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 29, 2021 12:15 IST
CLAT 2021 Registration date for CLAT extended till May 15,...- India TV Hindi
Image Source : FILE CLAT 2021 Registration date for CLAT extended till May 15, know details

कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट, CLAT 2021 पंजीकरण की समय सीमा फिर से बढ़ा दी गई है। परीक्षा में उपस्थित होने के इच्छुक उम्मीदवार अब 15 मई, 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। कंसोर्टियम से अभी तक CLAT 2021 परीक्षा की तारीख को फिर से निर्धारित करने के लिए कोई अपडेट नहीं है। पंजीकरण consortiumofnlus.ac.in या clat.ac.in पर खुले हैं।

CLAT का संचालन देश के राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों के संघ द्वारा किया जाता है। देश में बड़ी संख्या में निजी और अन्य लॉ कॉलेजों द्वारा भी स्कोर को स्वीकार किया जाता है। राष्ट्रीय विधि महाविद्यालय, दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रवेश हालांकि, AILET परीक्षा के माध्यम से किया जाता है। परीक्षा 13 जून, 2021 को दोपहर 2 बजे से 4 बजे तक आयोजित की जानी है।

परीक्षा तिथि को स्थगित करने की संभावना के संबंध में 19 अप्रैल को संघ ने एक परिपत्र जारी किया था। इसने देश में उभरती स्थिति की ओर इशारा किया और मई के पहले सप्ताह में इसकी समीक्षा की जाएगी। CLAT 2021 परीक्षा की तारीख के अनुसार निर्णय लिया जाएगा।

जिन लोगों ने आवेदन किया है या आवेदन करने की योजना बना रहे हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट consortiumofnlus.ac.in पर समय-समय पर चेक करते रहें। परीक्षा से संबंधित सभी महत्वपूर्ण अधिसूचना वेबसाइट पर घोषित की जाएगी।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement