1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. लखनऊ विश्वविद्यालय की स्थापना के शताब्दी दिवस समारोह में भाग लेंगे PM मोदी

लखनऊ विश्वविद्यालय की स्थापना के शताब्दी दिवस समारोह में भाग लेंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) बुधवार को लखनऊ विश्वविद्यालय की स्थापना के शताब्दी दिवस समारोह में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से शामिल होंगे और इस अवसर पर वह एक स्मारक डाक टिकट भी जारी करेंगे.

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 24, 2020 12:21 IST
PM Modi to participate in the centenary day celebrations...- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE PHOTO PM Modi to participate in the centenary day celebrations of the establishment of Lucknow University

Lucknow University Centennial Foundation Day: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) बुधवार को लखनऊ विश्वविद्यालय की स्थापना के शताब्दी दिवस समारोह में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से शामिल होंगे और इस अवसर पर वह एक स्मारक डाक टिकट भी जारी करेंगे. लखनऊ विश्वविद्यालय की स्थापना 1920 में हुई थी. इस साल लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) अपने 100 साल पूरे कर रहा है.

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि मोदी 25 नवंबर को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से शताब्दी दिवस समारोह में शामिल होंगे. इस अवसर पर प्रधानमंत्री विश्वविद्यालय के 100 साल पूरा होने पर एक स्मारक सिक्का भी जारी करेंगे. इस दौरान वह एक स्मारक डाक टिकट भी जारी करेंगे. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस समारोह में शिरकत करेंगे.

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। लखनऊ विश्वविद्यालय की स्थापना के शताब्दी दिवस समारोह में भाग लेंगे PM मोदी News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment