Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पुलिस भर्ती प्रश्नपत्र लीक मामले में पूर्व डीआईजी के ठिकानों पर छापेमारी

असम पुलिस भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने के मामले की जांच में जुटी राज्य पुलिस की सीआईडी और अपराध शाखा के अधिकारियों ने शुक्रवार को एक पूर्व डीआईजी के कई ठिकानों पर छापेमारी की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 26, 2020 11:20 IST
Police recruitment question paper leaked case raids former...- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Police recruitment question paper leaked case raids former hideouts

गुवाहाटी। असम पुलिस भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने के मामले की जांच में जुटी राज्य पुलिस की सीआईडी और अपराध शाखा के अधिकारियों ने शुक्रवार को एक पूर्व डीआईजी के कई ठिकानों पर छापेमारी की। राज्यभर में की गई इन छापेमारी के दौरान आठ किलोग्राम सोने के बारे में पता चलने का दावा किया गया है। दोनों एजेंसियों की ओर से छापेमारी या जांच को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की गई। हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अपराध शाखा ने असम पुलिस के पूर्व डीआईजी पी के दत्त की यहां स्थित कई संपत्तियों पर छापेमारी की जबकि सीआईडी ने जिला पुलिस की सहायता से डिब्रूगढ़, सिल्चर और नलबाड़ी में उनके कई ठिकानों पर छापेमारी की। अधिकारियों ने दावा किया कि दत्त की ''अघोषित संपत्ति की एक लंबी सूची'' का खुलासा हुआ है। उनके अनुसार इन संपत्तियों का स्वामित्व कथित तौर पर पूर्व डीआईजी अथवा उनके परिवार के सदस्यों का है। दत्त के ससुर के आवास पर भी छापेमारी अभियान चलाया गया।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement