1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. कोविड की चुनौतियों को अवसरों में बदलें: मजूमदार शॉ

कोविड की चुनौतियों को अवसरों में बदलें: मजूमदार शॉ

उदयपुर के छात्रों को संबोधित करते हुए बायोकॉन लिमिटेड की कार्यकारी अध्यक्ष किरण मजूमदार शॉ ने कहा, कि कोविड 19 के बाद की चुनौतियों को अवसरों में परिवर्तित करें। वह 2019-21 एमबीए बैच के लिए हो रहे 9 वें वार्षिक दीक्षांत समारोह के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में बोल रही थीं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 26, 2021 17:55 IST
Turn covid's challenges into opportunities Majumdar...- India TV Hindi
Image Source : FILE Turn covid's challenges into opportunities Majumdar Shaw

जयपुर। आईआईएम उदयपुर के छात्रों को संबोधित करते हुए बायोकॉन लिमिटेड की कार्यकारी अध्यक्ष किरण मजूमदार शॉ ने कहा, कि कोविड 19 के बाद की चुनौतियों को अवसरों में परिवर्तित करें। वह 2019-21 एमबीए बैच के लिए हो रहे 9 वें वार्षिक दीक्षांत समारोह के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में बोल रही थीं। एक साल का एमबीए,जीएससीएम और डेम बैच 2020 हाल ही में आयोजित किया गया था।

किरण मजूमदार शॉ ने रीमैजिनिंग अवर फ्यूचर विषय पर स्नातक छात्रों को संबोधित करते हुए कहा, कोविड 19 पहली महामारी नहीं है जिसका मानवता ने सामना किया है। हमें आशा और उद्देश्य के साथ अपने भविष्य को फिर से संवारने की जरूरत है क्योंकि हर कठिनाई अभूतपूर्व अवसर पैदा करती है।

प्रौद्योगिकी समर्थित स्टार्टअप हर जगह पसंद किए जा रहे हैं और व्यवसाय के अवसर बना रहे हैं, हर एक क्षेत्र के लिए अवसर पेश कर रहे हैं। कोविड 19 के बाद की चुनौतियों को अवसरों में बदलने के लिए आपके जैसे छात्रों की आवश्यकता है। कल के लाडर्स के रूप में, मैं आप सभी को बधाई देती हूं और आपसे आग्रह है कि आप अपने उद्देश्य की राह पर चलें।

अपने समापन संबोधन में, आईआईएम उदयपुर के निदेशक, प्रो जानत शाह ने कहा, "पिछले साल आईआईएसयू समुदाय के लिए यह बहुत चुनौतीपूर्ण समय था। स्नातक स्तर की पढ़ाई, उनके योगदान और प्रयासों के लिए आईआईएम उदयपुर के लिए ये एक विशेष बैच रहेगा। मैं स्नातक वर्ग से अनुरोध करता हूं कि इस उपहार को समझें जो आपको मिला है और एक अनुकरणीय लीडर बनने का प्रयास करें।

Click Mania