1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. खेसारी लाल यादव और रितु सिंह पर फिल्माया भोजपुरी गाना मचा रहा है धूम, मिल चुके हैं 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़

खेसारी लाल यादव और रितु सिंह पर फिल्माया भोजपुरी गाना मचा रहा है धूम, मिल चुके हैं 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जो कुछ भी करते हैं वह चर्चा में रहता है। उनकी फिल्मों से लेकर उनके गानों तर पर उनके फैंस प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 06, 2021 23:45 IST
khesari lal yadav- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/WORLDWIDE RECORDS BHOJPURI खेसारी लाल यादव और रितु सिंह पर फिल्माया भोजपुरी गाना मचा रहा है धूम

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जो कुछ भी करते हैं वह चर्चा में रहता है। उनकी फिल्मों से लेकर उनके गानों तर पर उनके फैंस प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। इन दिनों खेसारी लाल यादव की फिल्म बाप जी का गाना खूब पॉपुलर हो रहा है। फिल्म के गाने 'बानी बड़ा कंफ्यूज' को लोग काफी प्यार दे रहे हैं। उनके इस गाने को रिलीज के बाद 10 लाख या 20, 50 लाख नहीं बल्कि एक करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। 

बानी बड़ा कंफ्यूज नाम के इस गाने को खेसारी लाल के साथ साथ सिंगर अल्का झा ने भी अपनी आवाज दी है। गाने को यादव राज ने लिखा है। गाने को म्यूजिक से ओम झा ने सजाया है, साथ जिस तरह से इस गाने को फिल्माया गया है, वह फैंस को काफी पसंद आ रहा है। गाने में खेसारी लाल और अभिनेत्री रितु सिंह की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। वहीं भी इस गाने में ग्लामसर अंदाज़ में नजर आ रही हैं।

यहां देखें गाना 

गानों को मिले प्यार से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है  कि खेसारी की कितनी बड़ी फैन फॉलोइंग है। दर्शक खेसारी के इस बदले हुए रूप को काफी पसंद कर रहे हैं। कई फैंस यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने के  कमेंट सेक्शन में अभिनेता की इस खास अंदाज़ की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि भोजपुरी फिल्मों के अलावा खेसारी लाल यादव बीते दिनों बिग बॉस 13 में भी नजर आए थे। शो में शहनाज  गिल के साथ उनकी थोड़ी बहुत बॉन्डिंग तो नजर आई, लेकिन वह जल्द शो को अलविदा कह गए। 

यहां पढ़ें

मलाइका अरोड़ा ने कहा- हमेशा से चाहती थी, मेरी भी एक बेटी हो

सुरेश रैना ने आंटी के लिए मांगी सीएम से मदद, सोनू सूद ने कहा- डिटेल्स भेजो भाई

उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया मदद का हाथ, कोरोना की सेकेंड वेव से बचने के लिए 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स किए दान

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X