Tuesday, July 09, 2024
Advertisement

एक साल की हुई चिरंजीवी की पोती, बहू उपासना ने दिखाईं अस्पताल से नामकरण तक की अनदेखी झलकियां

एक्टर राम चरण की बेटी और चिरंजीवी की पोती एक साल की हो गई है। इस मौके पर पूरा परिवार काफी उत्साहित है। इस खास मौके पर राम चरण की पत्नी उपासना ने दिल को छु जाने वाला एक वीडियो शेयर किया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 20, 2024 16:08 IST
Chiranjeevi Family- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM क्लिन कारा कोनिडेला के साथ कोनिडेला फैमिली मेंबर्स के स्पेशल मोमेंट्स।

मेगा स्टार चिरंजीवी की पोती और राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी की बेटी क्लिन कारा कोनिडेला आज 20 जून को एक साल की हो गई हैं। राम चरण और उपासना की शादी के 11 साल बाद उनके जीवन में खुशियों भरे पल आए थे। दोनों पहली बार 20 जून 2023 को पेरेंट्स बने थे। राम चरण के पिता बनने के बाद उनकी फैमिली और फैंस के बीच का जश्न देखने लायक था। मेगास्टार चिरंजीवी भी दादा बनकर खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। फैमिली ने अपनी नन्ही राजकुमारी का नाम क्लिन कारा कोनिडेला रखा है। आज क्लिन कारा कोनिडेला एक साल की हो गई हैं। इस खास अवसर पर उपासना ने अपनी प्रेग्नेंसी और डिलीवरी का एक्सपीरियंस फैंस के साथ साझा किया है। 

पूरे परिवार में दिखी खुशी

आरआरआर स्टार राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी ने क्लिन कारा कोनिडेला के पहले जन्मदिन के मौके पर एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें राम चरण, उपासना और उनके पेरेंट्स के साथ-साथ मेगास्टार चिरंजीवी ने घर में क्लिन कारा कोनिडेला के आने पर अपना रिएक्शन बताया गया है। सभी अपनी खुशी जाहिर करते हुए इमोशनल नजर आए। बता दें, राम चरण ने कहा कि उनकी पत्नी के साथ जिंदगी के अबतक के 11 साल बेहद शानदार रहे और पेरेंट्स बनने की खुशी अब तक की सबसे बड़ी खुशी है। साथ ही कहा कि उनकी पत्नी ने उन्हें 11 साल संभाला है। इस स्पेशल वीडियो को पोस्ट करते हुए उपासना ने लिखा, 'मेरी प्यारी क्लिन कारा कोनिडेला, आपके पहले जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप हमें पूरा करती हैं। हमारे जीवन में इतनी खुशी और आनंद लाने के लिए आपका धन्यवाद। मैंने यह वीडियो लाखों बार देखा है।'

यहां देखें वीडियो

लेबर पेन के दौरान का भी दिखा दृष्य

उपासना ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, 'मैं डर भी रही थी और मुझे खुशी थी कि हमारे घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है और उसके आने के बाद जिंदगी कम्पलीट हो गई।' इस वीडियो में क्लिन कारा कोनिडेला के नामकरण की झलक भी देखने को मिली। इस वीडियो में उस पल के भी एक्सपीरियंस हैं जब जब उपासना लेबर के बाद ओटी रूम में थी और मेगास्टार फैमिली लेबर रूम के बाहर बेबी के आने का इंतजार कर रही थी। सभी उत्साहित और इमोशनल नजर आए।  

इन फिल्मों में नजर आएंगे रामचरण

वर्क फ्रंट के बात करें तो रामचरण अपनी आगामी फिल्में RC16 और RC17 के अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में हैं। RC16 में उनके साथ जाह्नवी कपूर नजर आएंगी और RC17 की एक्ट्रेस अभी फाइनल नहीं है। इसके अलावा लोगों को गेम चेंजर का बेसब्री से इंतजार है। रामचरण को आरआरआर के लिए काफी तारीफें मिली थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement