Wednesday, July 24, 2024
Advertisement

रवीना टंडन ने फर्जी मारपीट वीडियो मामले में खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, शख्स को भेजा मानहानि का नोटिस

रवीना टंडन के फर्जी मारपीट वीडियो मामले में नई अपडेट सामने आई है। रवीना टंडन ने एक्स यूजर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसने दुर्घटना की रात का उनका वीडियो वायरल करते हुए दावा किया था कि वह नशे में थीं और उन्होंने कुछ लोगों के साथ मारपीट की थी।

Reported By : Saket Rai Edited By : Himanshi Tiwari Published on: June 14, 2024 19:57 IST
Raveena Tandon sends defamation notice- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रवीना टंडन

रवीना टंडन कुछ दिनों पहले तब सुर्खियों में आईं जब उनकी कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद भीड़ ने उन पर हमला किया और दावा किया कि उन्होंने कुछ लोगों से मारपीट की है। यह मामला तब सामने आया जब किसी यूजर ने ये वीडियो वायरल कर दिया था। अभिनेत्री के फर्जी मारपीट वाले ने सोशल मीडिया और बॉलीवुड स्टार्स के बीच भी हलचल मचा दी थी। वहीं अब रवीना टंडन के फर्जी मारपीट वीडियो को लेकर नई अपडेट सामने आई है। अभिनेत्री रवीना टंडन ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और शख्स को मानहानि का नोटिस भेजा है।

रवीना टंडन ने भेजा मानहानि का नोटिस

वीडियो डालने वाले एक्स यूजर ने कैप्शन में बताया था कि एक्ट्रेस रवीना टंडन नशे में तेज गति से गाड़ी चला रही थी और यहां तक रवीना पर एक नागरिक पर हमला करने का आरोप भी लगाया था। वहीं, अब इसे मामले को लेकर रवीना टंडन कोर्ट पहुंच गई हैं। इन सबके बाद मुंबई पुलिस ने इन सभी दावों को खारिज कर दिया और अब रवीना टंडन ने उस शख्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

इंसाफ के लिए कोर्ट पहुंची रवीना टंडन

रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर जानकारी दी है कि उन्होंने उस शख्स के खिलाफ कानूनी तौर पर एक्शन लिया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने फर्जी मारपीट वीडियो पोस्ट करने वाले के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करते हुए लीगल नोटिस भेजा है और उन्होंने 12 जून को उसे नोटिस भेज दिया है। रवीना टंडन का प्रतिनिधित्व मानहानि केस में वकील सना रईस खान कर रही हैं।

क्या है रवीना टंडन का फर्जी मारपीट मामला

रवीना टंडन का फर्जी मारपीट वीडियो कुछ दिनों पहले से चर्चा में है। इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो में रवीना टंडन पर भीड़ में खड़े कुछ लोग हमला करते दिखाई दे रहे थे। मुंबई के कार्टर रोड पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और तीन लोगों को टक्कर मारने के आरोप के बाद सीसीटीवी से सच का पता चला था। हाल ही में सीसीटीवी की जांच के बाद मुंबई पुलिस ने स्पष्ट किया था कि उन पर लगाए गए आरोप झूठे थे।

रवीना टंडन का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रवीना टंडन 'वेलकम' फ्रैंचाइज की तीसरी किस्त में नजर आने वाली हैं। अहमद खान निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी जैसे कई कलाकार दिखाई देने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement