पॉप सिंगर Beyonce ने 4 साल बाद की स्टेज पर वापसी, दुबई में दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान भी दुबई में बियॉन्से का कॉन्सर्ट देखने पहुंची थीं। फराह खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी।

Written By : IANS Edited By : Akanksha TiwariPublished on: January 22, 2023 13:13 IST
beyonce- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEYONCE beyonce

पॉप सिंगर Beyonce का नाम हॉलीवुड के उन सिंगर्स में शुमार है, जिनके गाने का इंतजार दुनियाभर के फैंस करते हैं। बियॉन्से (Beyonce) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 292 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। बियॉन्से भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। बियॉन्से (Beyonce) 4 साल से लाइव परफॉर्मेंस नहीं दे रही थीं लेकिन आखिरकार उन्होंने शनिवार रात आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान समां बांधा।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan का जबरा फैन है ये शख्स, 'पठान' की ढेर सारी टिकट खरीद बना डाली माला

बियॉन्से ने दुबई में सितारों से सजे एक शो में परफॉर्मेंसी दी। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, मैटेलिक गोल्ड हेडपीस और चमकदार लाल स्कर्ट पहने हुए वायलिन वादकों ने सबसे पहले मंच पर धूम मचाई, और इसके बाद बेयॉन्से ने अपना जादू दिखाया।जैसे ही शो शुरु हुआ वहां मौजूद दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बेयॉन्से ने अपनी आवाज से सबका दिल जीत लिया। इस दौरान गायिका ने काफी शानदार पोशाक पहनी हुई थी। इस शो के दौरान बेयॉन्से ने तीन अलग अलग तरह की ड्रेस का चुनाव किया।

शो के लिए प्रत्येक पोशाक में एक नया वाइब था, जो 'फ्रीडम', 'स्पिरिट' और 'बी अलाइव' जैसे गाथागीतों की तर्ज पर था। लेकिन बियॉन्से ने 'ब्यूटीफुल लायर' और 'नॉटी गर्ल' के साथ सेट पर मस्ती की, जिसके लिए वह रात के अपने अंतिम लुक में नजर आईं। दिलचस्प बात यह है कि बेयॉन्से ने अपने ग्रैमी-नामांकित 2022 एल्बम के किसी भी गाने का प्रदर्शन नहीं किया। शो खत्म करने के लिए, सुपरस्टार गायिका और उनके डांसर्स ने 'नॉटी गर्ल' गाना गाया जिस पर सब झूम उठे।

Anupamaa: डिंपी और समर को साथ देख चढ़ेगा बा का पारा, अनुपमा को सुनाएंगी खरी-खोटी

नम्रता शिरोड़कर से इस शर्त पर साउथ सुपस्टार महेश बाबू ने की थी शादी! 51 की उम्र में दिखती हैं ऐसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन