Saturday, July 20, 2024
Advertisement

YRKKH की ये एक्ट्रेस तलाक बाद ऐसे कर रही हैं बेटे की परवरिश, बोली- 'एक्स हसबैंड संग'

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्रुति उल्फत ने अपने एक्स पति और बेटे ओजस्य के साथ अपनी बॉन्ड को लेकर खुलासा किया है। साथ ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की विद्या ने ये भी बताया है कि बच्चों की परवरिश में माता-पिता का कितना और क्या रोल होता है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 20, 2024 18:52 IST
YRKKH actress shruti ulfat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्रुति उल्फत

लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने अभिनय के लिए मशहूर श्रुति उल्फत ने अपने एक्स हसबैंड संग अपनी बॉन्ड और बेटे ओजस्य की परवरिश के बारे में बात करते हुए कुछ खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कई सारी चुनौतियों का सामना करने के बाद आज उन्हें ये मुकाम हासिल हुआ है। वहीं शादी के बाद पति संग अनबन के कारण उनके रास्ते अलग हो गए और वहीं कपल ने तलाक के बाद अपने बेटे को खुश रखने के लिए एक ऐसा फैसला लिया जो शायद इतना आसान नहीं था।

श्रुति उल्फत की एक्स पति संग बॉन्ड

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की विद्या ने अपने अतीत को याद करते हुए दर्द भरी दास्तां सुनाई। टीवी एक्ट्रेस ने एक्स हसबैंड आलोक के साथ बिताए खूबसूरत पलों को याद किया जो उन्होंने साथी और दोस्त दोनों के रूप में साथ-साथ बिताए थे। हालांकि, जीवन में कई उतार-चढ़ाव के बाद न चाहते हुए भी दोनों को अलग होना पड़ा। अनचाहे बदलाव के चलते उन्हें अलग-अलग रास्ते पर चलना पड़ा। वहीं श्रुति उल्फत और आलोक उल्फत तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त बने रहे हैं। सिर्फ अपने बेटे के लिए दोनों आज भी बहुत अच्छी बॉन्ड शेयर करते हैं।

श्रुति उल्फत ने ऐसे कि बेटे की परवरिश

टाइम्स एंटरटेनमेंट के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, श्रुति ने खुलासा किया कि उनके एक्स हसबैंड और उन्होंने मिलकर अपने बेटे की परवरिश की है। वहीं ओजस्य अपनी मां और अपने पिता के घर आते जाते रहते हैं। बेटे के लिए पति और पत्नी पड़ोसी बन गए। वहीं कपल अपने बच्चे से कभी भी मिल सकते हैं वो एक-दूसरे को मिलने से रोकते नहीं हैं।

बॉलीवुड फिल्मों में भी धूम मचा चुकी हैं श्रुति उल्फत

श्रुति उल्फत, जिन्हें श्रुति पंवार के नाम से भी जाना जाता है। टेलीविजन और सिनेमा दोनों में एक सफल भारतीय अभिनेत्री रही हैं। श्रुति उल्फत 'दिल तो पागल है' और 'राज' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साथ ही उन्हें 'ससुराल गेंदा फूल' और 'निमकी विधायक' जैसे फेमस टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा, उन्होंने डीडी नेशनल पर 'स्त्री शक्ति' कार्यक्रम की बतौर होस्ट के रूप में भी देखा जा चुका है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement