1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गुजरात
  4. गुजरात: आवागमन पर पाबंदी को लेकर पुलिस से झड़प के बाद 15 व्यक्ति हिरासत में लिये गए

गुजरात: आवागमन पर पाबंदी को लेकर पुलिस से झड़प के बाद 15 व्यक्ति हिरासत में लिये गए

गुजरात के सूरत जिले में कोरोना वायरस सामूहिक पृथक-वास क्षेत्र में आवागमन पर प्रतिबंध को लेकर पुलिस पर पथराव करने और कथित तौर पर हंगामा करने वाले कम से कम 15 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है ।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 07, 2020 17:44 IST
15 people detained after clashes with police over ban on...- India TV Hindi
Image Source : AP 15 people detained after clashes with police over ban on entering Gujarat

सूरत: गुजरात के सूरत जिले में कोरोना वायरस सामूहिक पृथक-वास क्षेत्र में आवागमन पर प्रतिबंध को लेकर पुलिस पर पथराव करने और कथित तौर पर हंगामा करने वाले कम से कम 15 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है । पुलिस उपायुक्त विधि चौधरी ने बताया कि सूरत के सचिन औद्योगिक इलाके के पास पालिगाम में कुछ सामूहिक पृथक-वास क्षेत्र हैं और कुछ दिन पहले इलाके में रहनेवाले एक व्यक्ति के संक्रमित पाये जाने के बाद उसे सील कर दिया गया। 

उन्होंने बताया कि निवासियों को घेर दिये गए इलाकों के भीतर रहने को कहा गया, लेकिन कई लोग इसकी अनसुनी करके बुधवार रात को सील किये गए इलाकों के अंदर और बाहर आने-जाने लगे। चौधरी ने बताया ,‘‘ जब पुलिस ने लोगों से पृथक-वास के नियम मानने को कहा तो वे सुरक्षाकर्मियों से बहस करने लगे। बाद में स्थानीय निवासियों के दो समूहों ने किसी मामले पर तीखी बहस के बाद एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस दलों के वहां जाने पर उन्होंने पुलिसकर्मियों पर भी पत्थर फेंके।’’ 

मामले का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिसकर्मी खुद को क्षेत्र की छतों से फेंके जा रहे पत्थरों से बचाने की कोशिश कर रहे हैं। चौधरी ने बताया कि पथराव में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि वहां से देर रात करीब 15 लोगों को हिरासत में लिया गया तथा अब स्थिति नियंत्रण में है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। गुजरात: आवागमन पर पाबंदी को लेकर पुलिस से झड़प के बाद 15 व्यक्ति हिरासत में लिये गए News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन
Write a comment
X