Saturday, July 20, 2024
Advertisement

VIDEO: राज्यसभा सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे शख्स को अपनी BMW से रौंदा, मिली फौरन जमानत

राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे शख्स को अपनी लग्जरी कार से रौंद डाला है, जिसकी वजह से शख्स की मौत हो गई है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: June 19, 2024 10:31 IST
प्रतिकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतिकात्मक फोटो

मुंबई पोर्स कार का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि एक और हिट और रन का मामला चेन्नई से सामने आ गया। जानकारी के मुताबिक, चेन्नई में सोमवार की शाम को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के राज्यसभा सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे शख्स को अपनी लग्जरी कार से कुचल दिया। जिसके बाद शख्स की मौत हो गई है। वहीं, मामले में एक ही दिन बाद आरोपी को जमानत भी मिल गई है।

फुटपाथ पर सो रहे शख्स को कुचला

जानकारी के मुताबिक, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के राज्यसभा सांसद बीदा मस्तान राव की बेटी वीदा माधुरी ने सोमवार शाम को चेन्नई में एक व्यक्ति को अपनी बीएमडब्ल्यू कार से कुचल दिया। घटना में 21 वर्षीय सूर्या नामक पेंटर की मौत हो गई, जिसके बाद माधुरी को गिरफ्तार कर लिया गया। फिर मंगलवार को आरोपी माधुरी जमानत पर रिहा हो गई। यह घटना उस समय हुई है, जब 19 मई को पुणे के कल्याणी नगर इलाके में एक रईसजादे ने कथित तौर पर अपनी पोर्श कार से एक बाइक को टक्कर मार दी थी, जिससे एक महिला सहित दो युवा सॉफ्टवेयर पेशेवरों की मौत हो गई थी। किशोर को अभी पुणे के एक सुधार गृह में रखा गया है। बता दें कि इस घटना को एक महीने से भी कम समय हुआ है।

जमानत पर हुई रिहा

चेन्नई पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार BMW कार ने बेसेंट नगर के कलाक्षेत्र कॉलोनी में सोमवार की रात चबूतरे पर सो रहे 22 वर्षीय युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वाहन चालक की पहचान आंध्र प्रदेश से वाईएसआर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद बीदा मस्तान राव की बेटी बीदा माधुरी के रूप में हुई। मृतक की पहचान ओडाइकुप्पम, बेसेंट नगर के सूर्या के रूप में हुई है जो पेशे से एक पेंटर था वह वरदराजसालई में फुटपाथ पर सो रहा था। पुलिस ने बताया कि महिला और उसके साथ एक अन्य महिला घटना के तुरंत बाद मौके से भाग गईं। मृतक सूर्या सोमवार रात बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहा था जब उसे लग्जरी कार ने कुचला। अड्यार ट्रैफिक पुलिस ने आईपीसी की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया है, जो एक जमानती अपराध है, और कार मालिक को नोटिस भी जारी किया है।

मृतक की शादी को हुए थे सिर्फ़ 8 महीने

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बाद माधुरी तो तुरंत मौके से भाग गई, लेकिन उसकी दोस्त कार से उतर गई और दुर्घटना के बाद जमा हुए लोगों से बहस करने लगी। फिर वह भी कुछ देर बाद वहां से चली गई। भीड़ में से कुछ लोगों ने सूर्या को सरकारी रॉयपेट्टा अस्पताल पहुंचाया, लेकिन गंभीर चोटों के कारण मौत हो गई। सूर्या की शादी को सिर्फ़ 8 महीने हुए थे। उसके रिश्तेदार और पड़ोसी न्याय की मांग करते हुए जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में जमा हो गए। वहीं, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर पुलिस ने पाया कि कार बीएमआर (बीडा मस्तान राव) ग्रुप की है और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड है। फिर माधुरी को गिरफ़्तार किया गया लेकिन पुलिस स्टेशन से उसे ज़मानत मिल गई।

लोगों से की बहस

वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें माधुरी की दोस्त स्थानीय लोगों से बहस करती हुई दिखाई दे रही है। उसे यह कहते हुए सुना गया कि उन्होंने सूर्या को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई है। जानकारी दे दें कि बीदा मस्तान राव, साल 2022 में राज्यसभा सांसद बने हैं, इससे पहले वे विधायक भी रह चुके हैं, बीदा राव समुद्री खाद्य उद्योग में एक प्रमुख नाम बीएमआर समूह से भी जुड़े हैं।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली-NCR समेत इन राज्यों में कब होगी बारिश? प्रचंड गर्मी के बीच मौसम विभाग का आया बड़ा अपडेट

देश के 41 एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मैसेज में लिखा था- 'सभी लोग...'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement