Friday, July 19, 2024
Advertisement

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा हमला, कहा- कुछ लोगों को पैसे देकर अपने नाम से लेख लिखवाते हैं राहुल गांधी

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आरोप लगाया है कि वह पैसे देकर लोगों से अपने नाम के लेख लिखवाते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि राहुल को कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 02, 2023 16:43 IST
Kailash Vijayvargiya- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर: बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कुछ लोगों को पैसे देकर उनसे अपने नाम से लेख लिखवाते हैं। विजयवर्गीय ने एक्स पर सत्यम शिवम सुंदरम के शीर्षक से हिंदू धर्म के बारे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साझा किए गए लेख को लेकर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर यह आरोप लगाया है। 

बीजेपी महासचिव ने इंदौर में कहा, 'राहुल गांधी ने ऐसे लोग रखे हुए हैं जो भुगतान लेकर उनके लिए लिखते हैं। वह कुछ भी लिखते रहते हैं।' विजयवर्गीय ने दावा किया कि गांधी को कोई भी व्यक्ति गंभीरता से नहीं लेता है, इसलिए उनकी बातों से देश और समाज पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

10 साल बाद चुनावी राजनीति में वापसी कर रहे कैलाश

बता दें कि बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की 10 साल के लंबे अंतराल के बाद चुनावी राजनीति में बतौर उम्मीदवार वापसी हो रही है। इस बीच आगामी विधानसभा चुनावों में उनके विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय को टिकट नहीं दिए जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं। 

अपने चुनावी भविष्य पर छाए कुहासे के बीच आकाश ने कहा है कि वह पार्टी के हर आदेश का पालन करेंगे। उन्होंने यह दावा भी किया है कि कांग्रेस के कब्जे वाली इंदौर-1 सीट से उम्मीदवार बनाए गए उनके पिता कम से कम एक लाख मतों से चुनाव जीतेंगे। आकाश इंदौर-3 सीट से वर्ष 2018 का पिछला विधानसभा चुनाव जीतकर पहली बार विधायक बने थे।

विधायक बेटे आकाश ने क्या कहा?

आकाश ने कहा, 'मेरे पिता विकास पुरुष हैं और उन्हें विधानसभा चुनावों में उम्मीदवार बनाए जाने से पूरे प्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ताओं को बड़ी खुशी हो रही है। मेरे पिता का जनता से भी सीधा जुड़ाव है।' बीजेपी के 39 वर्षीय विधायक ने कहा, 'हमें पूरा विश्वास है कि मेरे पिता की वजह से भाजपा इंदौर-1 में कम से कम एक लाख वोटों से विजय हासिल करेगी, जबकि पूरे प्रदेश में पार्टी 150 से अधिक सीटें जीतेगी।' 

सोशल मीडिया पर हाल ही में अटकल सामने आई थी कि आकाश ने आगामी विधानसभा चुनावों में टिकट को लेकर अपनी दावेदारी वापस लिए जाने के बारे में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा को पत्र लिखा है। इस बारे में पूछे जाने पर बीजेपी विधायक ने स्पष्ट जवाब दिए बगैर कहा, 'अभी मैं विचार कर रहा हूं। हम बीजेपी के सैनिक हैं। पार्टी का जो आदेश होगा, हम उसका पालन करेंगे। हम बीजेपी को विधानसभा चुनाव जिताने के लिए पल-पल काम करेंगे।' (इनपुट: भाषा से भी)

ये भी पढ़ें: 

ग्वालियर से पीएम मोदी का चुनावी शंखनाद, योजनाओं का किया शिलान्यास और उद्घाटन, विपक्ष पर बोला तीखा हमला

पीएम मोदी ने चित्तौड़गढ़ में किया कन्हैयालाल की हत्या का जिक्र, कहा- लोग कपड़े सिलवाने आते हैं और गला...

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement