1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल

धनु राशि

November 22 – December 21

यह साल सामान्य से अच्छा रहेगा। इस राशि के जातकों को यह समझ आएगा कि एकता में बहुत शक्ति होती है और लोगों के साथ मिलजुलकर के आपको हर क्षेत्र में सफलता भी अर्जित होगी। इस राशि के कुछ लोग इस दौरान यात्राएं भी कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा आप घर के लोगों के साथ घुल मिलकर रहेंगे और अपने अनुभवों को अपने घर के छोटे सदस्यों के साथ साझा कर सकते हैं।

कुछ लोग मोटापे की समस्या से जूझ सकते हैं इसलिए आपको इस साल नियमित रूप से व्यायाम करना चाहिए और अपने भोजन का भी विशेष ध्यान रखना चाहिए। इस राशि के लोगों को अपने मित्रों का इस साल सहयोग प्राप्त होगा। वहीं जो लोग प्रेम संबंधी मामलों में पड़े हैं उन्हें भी इस साल सफलता मिलेगी आप अपने लवमेट को अपना जीवनसाथी बना सकते हैं।

कार्यक्षेत्र में कैसा रहेगा प्रदर्शन?

यह साल वकील, प्रोफेसर, धर्म प्रचारक और चिकित्सकों के लिए बहुत शुभ फलदाई साबित होगा। इस राशि के नौकरी पेशा और कारोबारियों को भी साल 2021 में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। इस राशि के लोग निवेश और नया व्यापार इस साल शुरू न करें तो बेहतर रहेगा। यदि आप अपने फैसले पर अटल हैं और इस साल निवेश या व्यापार करना ही चाहते हैं तो किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा करें। अपने पिता और पिता तुल्य लोगों से बात करके आप अच्छी सलाह पा सकते हैं।

X