1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल

वृष राशि

April 20 – May 21

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह साल काफी बेहतरीन रह सकता है। इस राशि के जातकों को पारिवारिक जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। यदि बीते कुछ समय से घर के लोगों के बीच अनबन थी तो वह भी दूर हो जाएगी जिससे आपको भी मानसिक शांति महसूस होगी। वहीं इस राशि के जिन जातकों के माता-पिता की तबीयत खराब थी तो वह भी अब ठीक होने लगेगी।

कैसा रहेगा वृषभ राशि वालों का स्वास्थ्य?

स्वास्थ्य को लेकर इस राशि के जातकों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है आपको कब्ज की बीमारी हो सकती है। अपने खानपान में आपको तरल पदार्थों को शामिल करना चाहिए। वहीं खुद को फिट रखने के लिए योग-ध्यान का सहारा लेना भी आपके लिए अच्छा रहेगा।

कैसा होगा कार्यक्षेत्र और निजी जीवन?

कार्यक्षेत्र में इस राशि के जातकों को अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे क्योंकि आप अपनी कार्यकुशलता से हर काम को सही तरीके से करेंगे जिससे आपके सहकर्मी और वरिष्ठ अधिकारी आपसे खुश होंगे। इस राशि के जातकों को सामाजिक जीवन में भी अच्छे फल मिलेंगे आपको अपने मित्रों का सहयोग मिलेगा। प्रेम में पड़े इस राशि के जातकों के लिए भी समय अच्छा है, एक दूसरे के प्रति आपका विश्वास बढ़ेगा। इस राशि के जो जातक शिक्षा अर्जित कर रहे हैं उनके लिए अच्छा साल रहेगा हालांकि, आपको गलत संगति से बचने की सलाह दी जाती है। जो लोग इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी क्षेत्र में काम करते हैं उन्हें इस साल विशेष सफलता मिल सकती है।