1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. महामारी नियमों का उल्लंघन करने पर कर्मचारी बेटे ने मां को भी नहीं छोड़ा, लिया एक्शन

महामारी नियमों का उल्लंघन करने पर कर्मचारी बेटे ने मां को भी नहीं छोड़ा, जब्त की सब्जियां

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में मिसाल कायम करते हुये स्थानीय निकाय विभाग के एक कर्मचारी ने महामारी के नियमों का उल्लंघन कर ठेले पर सब्जी बेच रही अपनी मां पर कार्रवाई की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 11, 2021 22:35 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

पुणे: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में मिसाल कायम करते हुये स्थानीय निकाय विभाग के एक कर्मचारी ने महामारी के नियमों का उल्लंघन कर ठेले पर सब्जी बेच रही अपनी मां पर कार्रवाई की। उसने अपनी मां की सब्जियां जब्त कर लीं। 

निकाय कर्मचारी राशिद शेख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह पाथर्डी कस्बे में स्थित अपने घर के पास खड़े ठेले पर रखी सब्जी को जब्त कर उसे नगर निगम की गाड़ी में रखते हुए दिख रहा है। 

पाथर्डी नगरपालिका परिषद के कर्मचारी शेख ने कहा, ‘‘कोविड-19 के कारण प्रतिबंध लगाया गया है। सब्जी वेंडरों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर घूम-घूम कर बेचना है। उन्हें एक स्थान पर दुकान नहीं लगाना है या बाजार में नहीं बैठना है।’’ 

शेख ने कहा कि उन्होंने अपनी मां को चेताया था। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने अपनी मां को सावधान किया था और बताया था कि सब्जी वालों को घूम-घूम कर बेचना है। हमारे अभियान के दौरान मैंने पाया कि मेरी मां ने मुख्य बाजार इलाके में हमारे घर के बाहर ठेला खड़ा किया।"

उन्होंने कहा, "नियमों का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, इस बारे में सख्त संदेश देने के लिए मैंने कार्रवाई की और सब्जियां जब्त कर लीं।’’ पाथर्डी नगर परिषद के मुख्य अधिकारी धनंजय कोलेकर ने शेख की इस कार्रवाई सराहना की है।

शेख (36) उस उड़नदस्ते में शामिल हैं, जिसे नियमों का उल्लंघन करने वाले व्यवसायियों एवं विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अधिकृत किया गया है।

(इनपुट- भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। महामारी नियमों का उल्लंघन करने पर कर्मचारी बेटे ने मां को भी नहीं छोड़ा, लिया एक्शन News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X