Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. POCO CS5 की सेल शुरू, बैक में दिया गया है लेदर पैनल डिजाइन, 10 हजार से भी कम है इसकी प्राइस

POCO CS5 की सेल शुरू, बैक में दिया गया है लेदर पैनल डिजाइन, 10 हजार से भी कम है प्राइस

POCO CS5 की सेल शुरू हो गई है। आप इस लो बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। कंपनी ने इसके बैक में लेदर पैनल डिजाइन दिया है और साथ ही इसमें फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत को 10 हजार रुपये से भी कम रखी गई है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 01, 2023 12:14 IST
Poco, Poco Smartphone, Poco C55, Poco C55 sale, Poco C55 features, पोको, पोको स्मार्टफोन, पोको सी55,- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो कंपनी का दावा है कि अपने सेगमेंट में यह स्मार्टफोन दूसरे फोन्स को कड़ी टक्कर देने वाला है।

Poco C55 Sale Start in India: POCO CS5 को कुछ ही दिन पहले भारत में लॉन्च किया गया था और अब इसे सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। पोको के इस लेटेस्ट C सिरीज में कंपनी पहली सेल से ही बॉयर्स को डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप POCO CS5 को खरीदना चाहते हैं तो इसे फ्लिपकॉर्ट से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट जरूर है लेकिन, खरीदारी करते समय आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह एक 4G स्मार्टफोन है। अगर आप कम बजट में एक स्टाइलिश स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो POCO CS5 एक बेस्ट च्वाइस हो सकती है।

POCO CS5 को बेहद अट्रैक्टिव डिजाइन दिया गया है। इसके बैक पैनल में लेदर लुक स्टिच डिजाइन दिया गया है ताकि रियर पैनल में फिंगर प्रिंट नजर न आएं। कंपनी ने दावा किया है कि यह स्मार्टफोन अपने सेगमेंट में बाकी स्मार्टफोन से काफी ज्यादा परफार्मेंस देने वाला है। आइए जानते हैं POCO CS5 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में। 

POCO CS5 Specifications

  • POCO CS5 में 6.71 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 720x1650 पिक्सल का रेजोल्यूशन दिया गया है। डिस्प्ले में पांडा ग्लास की सुरक्षा दी गई है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो का प्रोसेर दिया गया है।
  • इसमें स्टोरेज के दो ऑप्शन मौजूद है। 4GB RAM के साथ 64 GB की स्टोरेज, दूसरा वेरिएंट 6GB RAM के साथ 128GB की स्टोरेज के साथ आता है। आपको इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट भी दिया गया है। इससे आप 1 TB तक स्टोरेज को स्पैंड कर सकते हैं। 
  • फोन तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें बॉयर्स को कूल ब्लू, फॉरेस्ट ग्रीन, और पावर ब्लैक कलर का ऑप्शन मिलता है।
  • POCO CS5 के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल के साथ आता है जिसका अपर्चर 1.8 का है।  फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 
  • POCO CS5 के बैक पैनल में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें Wi-Fi, 4G, ब्लूटुथ 5.1 और माइक्रो USB का सपोर्ट मिल जाता है। 
  • POCO CS5 में 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है जो 10W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 
  • POCO CS5 को सेल में डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। 4GB RAM वाले वरिएंट की कीमत 9,499 रुपये हैं जबकि 6GB RAM वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। 

यह भी पढ़ें- शाओमी ने MWC 2023 में लॉन्च किया 5 कैमरे वाला Xiaomi 13 Lite स्मार्टफोन, जानें भारत में कब आएगा

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement