Friday, April 26, 2024
Advertisement

Love Horoscope 28 January 2023: इस राशि को मिल सकता है उसका जीवनसाथी, जानिए आपकी लव लाइफ में क्या लिखा है

Love Horoscope 28 January 2023: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 28 जनवरी का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 28, 2023 6:30 IST
love horoscope 28 January 2023- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK love horoscope 28 January 2023

Love Horoscope 28 January 2023: आज का दिन (28 जनवरी) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष: गणेशजी कहते हैं कि आपकी लव लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। अगर आप किसी रिश्ते में हैं या शादीशुदा हैं तो एक रोमांटिक डेट पर निश्चित रूप से जा सकते हैं। आज आप कुछ जोखिम उठा सकते हैं और आसपास के लोगों के लिए यह आश्चर्य की बात होगी। अगर आप अविवाहित हैं और घुलने-मिलने के लिए तैयार हैं तो आज आपकी मुलाकात किसी खास से हो सकती है और आपके मूड मेल खा सकते हैं।        

  • भाग्यशाली रंग : सुनहरा
  • भाग्यशाली अंक : 4

वृषभ: गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन प्रवाह के साथ जाने का है। ज्यादा मत सोचो और जो चीजें आ सकती हैं उन्हें ले लो। आपको अपने पार्टनर के साथ आज थोड़ा सब्र रखना होगा और उनके नखरों को स्वीकार करना होगा। आपकी छोटी सी प्रतिक्रिया जल्द ही एक जोरदार बहस में बदल सकती है और यह आपके घर के वातावरण को खराब कर सकती है।        

  • भाग्यशाली रंग : नारंगी
  • भाग्यशाली अंक : 9

मिथुन: गणेशजी कहते हैं कि आज आपके उच्च ऊर्जा स्तर के सकारात्मक और नकारात्मक पहलू भी हो सकते हैं। यह आपको उत्तेजित कर सकते हैं या यह आपके लिए कुछ परेशानी ला सकते हैं। साथ ही आपको कुछ नए अवसर भी मिल सकते हैं और आश्चर्यजनक रूप से चीजें आपके लिए बेहतरीन रहेगी।                  

  • भाग्यशाली रंग : ग्रे 
  • भाग्यशाली अंक : 14

कर्क: गणेशजी कहते हैं कि आप लंबे समय से किसी खास को डेट कर रहे हैं और आप इस रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना चाहेंगे। आज वह समय होगा जब आप भावुक होकर अपनी भावनाओं का इजहार करेंगे। लेकिन साथ ही, आपको सावधान रहना चाहिए कि बात करते समय थोड़ा नरमी बरतें क्योंकि आपका अति उत्साह दूसरे व्यक्ति को परेशान कर सकता है।                   

  • भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  • भाग्यशाली अंक : 2

सिंह: गणेशजी कहते हैं कि आप अपने जीवन में कुछ जुनून शामिल करना चाह रहे हैं लेकिन कभी भी आप  हिम्मत नहीं कर पाये हैं। ग्रहों की स्थिति आज आपको वह किक देगी, और आप अचानक आत्मविश्वास महसूस करेंगे। स्वयं बनें और कोई काल्पनिक कपड़े न पहनें, आपको एक ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होगी जो आपके मूल को समझे। आप काफी भाग्यशाली हो सकते हैं और आज आपको अपना जीवनसाथी मिल सकता है।                   

  • भाग्यशाली रंग : भूरा
  • भाग्यशाली अंक : 8

कन्या: गणेशजी कहते हैं कि आप आमतौर पर एक बहुत ही शांत और विनम्र व्यक्ति हैं और आज का दिन भी कुछ अलग नहीं होगा। लेकिन आपको अपने प्रिय के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक अलग दृष्टिकोण का पालन करना चाहिए ताकि संदेश बिल्कुल स्पष्ट हो। आप दोनों साथ में एक खूबसूरत और रोमानी शाम बिता सकते हैं।     

  • भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक : 12

तुला: गणेशजी कहते हैं कि आप अविवाहित हैं और आपस में मिलने के अवसरों की तलाश में हैं। आज किसी से मिलने और उसका सदुपयोग करने का अवसर है। उन्हें विस्तार से समझने की कोशिश करें ताकि भविष्य में आपको पछताना न पड़े। यह एक आकस्मिक संबंध या प्रेम हो सकता है, लेकिन आपको जीवन में कहीं न कहीं से शुरुआत करनी होगी। आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें, और आप अच्छा करेंगे।                

  • भाग्यशाली रंग : हरा
  • भाग्यशाली अंक : 1

वृश्चिक: गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन शर्माने के बजाय पूरे जोश के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का है। अपने आकर्षक सर्वश्रेष्ठ बनें और एक अच्छे रेस्तरां में अपने प्रिय के लिए एक आश्चर्य की योजना बनाएं। आपको मजाकिया, रोमांटिक होना चाहिए और किसी अच्छी बातचीत में शामिल होना चाहिए। इसके अलावा, अपने किसी खास के लिए कुछ प्यारे फूल और एक सुंदर उपहार लाएं।                  

  • भाग्यशाली रंग : लाल
  • भाग्यशाली अंक : 10

धनु: गणेशजी कहते हैं कि आपका प्रिय बहुत भावुक रहेगा, इसलिए आपको भी ऐसा ही रवैया अपनाना चाहिए। आज वह दिन है जब आप दोनों साथ में कुछ अच्छा समय बिता सकते हैं। मौके के हिसाब से कपड़े पहनें, कुछ अच्छी खुशबू का इस्तेमाल करें और अपने पार्टनर के लिए रोमांटिक कैंडललाइट डिनर प्लान करें।                

  • भाग्यशाली रंग : पीला
  • भाग्यशाली अंक : 5

मकर: गणेशजी कहते हैं कि आप किसी खास के साथ डेट तय करने की कोशिश कर रहे हैं और आपके दोस्त, परिवार के सदस्य और अन्य परिचित लोग आपकी मदद करेंगे। लेकिन, सिर्फ तारीख तय करना ही काफी नहीं होगा। एक अच्छी पहली छाप छोड़ने के लिए आपको बहुत प्रस्तुत करने योग्य होना चाहिए और अच्छी बातचीत में शामिल होना चाहिए। संभावना है कि यह तिथि वास्तव में शानदार हो सकती है।               

  • भाग्यशाली रंग : नीला
  • भाग्यशाली अंक : 7

कुंभ: गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन अपने पार्टनर के साथ खेलने और मौज-मस्ती करने का है। आज के लिए ग्रहों की स्थिति संकेत कर रही है कि आप दोनों कहीं बाहर जा सकते हैं और कुछ मौज-मस्ती कर सकते हैं। यह कोई भी यादृच्छिक गतिविधि हो सकती है जैसे कोई खेल या संगीत कार्यक्रम। आप दोनों को साथ में कुछ रोमांचक गतिविधियों में शामिल होना चाहिए क्योंकि इससे आप एक दूसरे के और करीब आएंगे।          

  • भाग्यशाली रंग : सफेद
  • भाग्यशाली अंक : 6

मीन: गणेशजी कहते हैं कि आप लंबे समय से सिंगल हैं और आपस में घुलने-मिलने का मौका भी ढूंढ रहे हैं, लेकिन आपको सही फिट नहीं मिल पा रहा था। आप अतीत में बहुत सारे संभावित साझेदारों से मिले, लेकिन कुछ भी हासिल नहीं हुआ। आज आपको किसी खास व्यक्ति से मिलना चाहिए, और यह रिश्ता लंबे समय तक चलने वाला एक बेहतरीन रिश्ता साबित हो सकता है।        

  • भाग्यशाली रंग : काला
  • भाग्यशाली अंक : 9

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

ब्रज में बसंत पंचमी से शुरू हो जाती है होली, 40 दिन तक चलता है फाग महोत्सव

Bageshwar Dham में क्यों चढ़ाए जाते हैं तीन रंग के नारियल? अर्जी करने वाले के सपने में मिलता है रहस्मयी संकेत

Aaj ka Panchang 28 January 2023: जानिए शनिवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement