Love Horoscope 26 January 2023: इन राशियों के लिए बसंत पंचमी का दिन रहेगा प्रेम भरा, जानिए अपनी राशि का हाल

Love Horoscope 26 January 2023: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 26 जनवरी का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: January 26, 2023 6:30 IST
Love Horoscope 26 January 2023- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Horoscope 26 January 2023

Love Horoscope 26 January 2023: आज का दिन (26 जनवरी) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष: गणेशजी कहते हैं कि आज प्यार का योग है। आपका पार्टनर आपके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के मूड में रहेगा। छुट्टियों की योजना बनाने और आराम महसूस करने का यह सही समय है। आपके जीवनसाथी या पार्टनर आपके हाव-भाव से काफी खुश रहेंगे।     

  1. भाग्यशाली रंग : सुनहरा
  2. भाग्यशाली अंक : 7

वृषभ: गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने सारे काम निपटाने की जल्दी होगी ताकि आप अपने प्रिय से मिल सकें। एक कप कॉफी और आपके और आपके साथी के बीच कुछ दिल को छू लेने वाली बातचीत आपका दिन बना देगी।        

  1.  भाग्यशाली रंग : नारंगी
  2. भाग्यशाली अंक : 9

मिथुन: गणेशजी कहते हैं कि पार्टनर के पेशेवर जीवन को लेकर आपकी कुछ लंबी चर्चा हो सकती है। आपका साथी आपके समर्पित समय की तलाश में है, इसलिए उनकी बात सुनें और मामले में अपनी सलाह दें।                 

  1. भाग्यशाली रंग : ग्रे 
  2. भाग्यशाली अंक : 11

कर्क: गणेशजी कहते हैं कि आपका बंटा हुआ ध्यान आपके प्रेम जीवन में समस्याएं पैदा कर सकता है। मृदुभाषी बनने की कोशिश करें और अपने साथी को समझने के लिए शब्दों का सही उपयोग करें। यह सुझाव दिया जाता है कि बीच में संचार को न तोड़ें।                   

  1. भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  2. भाग्यशाली अंक : 4

सिंह: गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके परिवार और दोस्तों के नाम है। ऐसा देखा जा रहा है कि आप अपने प्रेम जीवन को एक तरफ रखकर अपनों के साथ अपने दिन का आनंद उठाएंगे। लेकिन यह सुझाव दिया जाता है कि संचार संबंधी किसी भी समस्या या गलतफहमी से बचने के लिए टेलीफोन पर बातचीत जारी रखें।                   

  1. भाग्यशाली रंग : भूरा
  2. भाग्यशाली अंक : 15

ये भी पढ़ें- Saraswati Puja 2023 Vidhi: बसंत पंचमी के दिन सरस्वती वंदना का जरूर करें पाठ, जानिए पूजा विधि

कन्या: गणेशजी कहते हैं कि आज आप कुछ अप्रत्याशित करके अपने प्रिय को सरप्राइज देने के मूड में हैं। मीठे उपहारों का आदान-प्रदान होगा जो आप दोनों को विशेष महसूस कराएगा और आप दोनों रिश्ते को बहेतर तरीके से समझ पाएंगे।       

  1. भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  2. भाग्यशाली अंक : 3

तुला: गणेशजी कहते हैं कि अपने प्रिय के साथ आज आप अच्छे समय का आनंद उठाएंगे जो आपके तनाव को दूर करने में आपकी मदद करेगा। आपको अपने साथी के साथ दैनिक आधार पर कुछ समय या तो कुछ कक्षाओं में शामिल होकर या सुबह की सैर पर जाना चाहिए।               

  1. भाग्यशाली रंग : हरा
  2. भाग्यशाली अंक : 6

वृश्चिक: गणेशजी कहते हैं कि शाम का समय बाहर जाने, सामाजिक मेलजोल और अपने प्रिय के साथ समय बिताने के लिए है। आपकी लापरवाही आपके और आपके पार्टनर के बीच गलतफहमी का कारण बनेगी। अपने प्रिय को कुछ आजादी देने की सलाह दी जाती है।

  1. भाग्यशाली रंग : लाल
  2. भाग्यशाली अंक : 14

धनु: गणेशजी कहते हैं कि आपके प्रेम संबंधों के लिए यह एक यादगार दिन रहेगा क्योंकि आपके रिश्ते को कुछ नई ऊंचाइयों पर पहुंचने की संभावना है। आपके साथी का हावभाव, स्नेह और ईमानदारी आपका दिल जीत लेगी।                

  1. भाग्यशाली रंग : पीला
  2. भाग्यशाली अंक : 7

मकर: गणेशजी कहते हैं कि रोमांटिक और आनंदमय क्षण का आज आप आनंद ले पाएंगे। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में पड़े लोगों को लंबे समय बाद अपने प्यार से मिलने का मौका मिलेगा। आपके और आपके पार्टनर के बीच मीठी बातें और रोमांटिक बातचीत होगी।   

  1. भाग्यशाली रंग : नीला
  2. भाग्यशाली अंक : 2

कुंभ: गणेशजी कहते हैं कि आप अपने साथी और उनकी भावनात्मक जरूरतों को नजर अंदाज कर देंगे क्योंकि आप अपने काम में व्यस्त रहेंगे। यह आपके प्रेमी पक्ष से कुछ प्रकार की अलगाव पैदा कर सकता है। आज आप थोड़े चिड़चिड़े और निराश रहने की संभावना है।          

  1. भाग्यशाली रंग : काला
  2. भाग्यशाली अंक : 5

मीन: गणेशजी कहते हैं कि आज आपको सबसे पहले अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है और कुछ समय के लिए अपनी लव लाइफ को अलग रख दें। कार्यक्षेत्र में संतुलन बनाए रखने के लिए आप काफी कोशिश करेंगे लेकिन आपके सारे प्रयास व्यर्थ जाएंगे। इसलिए आपका पार्टनर अलग महसूस करेगा।       

  1. भाग्यशाली रंग : सफेद
  2. भाग्यशाली अंक : 8

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Basant Panchami 2023 Puja Samagri: सरस्वती पूजा के लिए नोट कर लें ये सामाग्रियां, बसंत पंचमी पर मां शारदा की बरसेगी कृपा

बसंत पंचमी पर इस साल बन रहा है ये अद्भूत संयोग, इन मंत्रों के जप से मिलेगा विद्या-ज्ञान

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन