Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Love Horoscope 25 January 2023: आज इन राशि वालों को मिल सकता है सच्चा प्यार, इनके रिश्ते में आ सकती है अनबन

Love Horoscope 25 January 2023: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 25 जनवरी का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: January 25, 2023 6:30 IST
 लव राशिफल 25 जनवरी 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लव राशिफल 25 जनवरी 2023

Love Horoscope 25 January 2023: आज का दिन (25 जनवरी) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप आज मिलने वाले हर व्यक्ति के साथ अच्छा समय बिता पायेंगे लेकिन इसका अर्थ यह बिलकुल नहीं है कि उनमें से हरेक आपके लिए परफेक्ट पार्टनर साबित हो सकता है। पहली नजर के आकर्षण को प्यार कहना काफी जल्दबाजी होगी। एक कदम पीछे हटें और यह देखने और सोचने की कोशिश करें कि अगर आप इस आदमी के साथ जिंदगी बिताएंगे तो अब स्थिति क्या है और भविष्य में इस सबंध में क्या होने की संभावना है?       

  • भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक : 5

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि अब यह जरूरी है की आप अपनी आवश्यकताओं और इच्छाओं को स्पष्ट तरीके से अपने साथी को बताएं। आपका संचार काफी अस्पष्ट रहा है, जिसने प्रेम और रिश्तों में भ्रम की स्थिति पैदा की है। आज का दिन सभी गलतफहमी को दूर करने और अपने रिश्ते के जीवन की शक्ति को नवीनीकृत करने के लिए एकदम सही है। अपने साथी से कुछ सीख सकते हैं, जो की पूरी तरह से अनपेक्षित और आप को आश्चर्य चकित करने वाला होगा।         

  • भाग्यशाली रंग : भूरा
  • भाग्यशाली अंक : 12

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि अब समय आ गया है कि आप एक कदम पीछे हटकर शांति से अपने सबंध को तर्क की कसौटी पर भी परखें। आप अपने पार्टनर के बारे में मिली किसी सूचना को नजरअंदाज करते आ रहे हैं लेकिन यह जान लें कि ऐसा करने से उसकी अहमियत या प्रभाव खत्म नही हो जाएगा। अपने सबंध के बारे में विश्लेष्ण करते हुए आपको उसे भी ध्यान में रखना चाहिए। आपको इस समय कुछ कठोर फैसले लेने पड़ सकते हैं।                 

  • भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  • भाग्यशाली अंक : 3

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि मदद मिलेगी। इससे आपका सबंध बेहतर होगा। पिछले कुछ दिनों से आपका पार्टनर उलझाने वाले और वहम में डालने वाले संकेत दे रहा है लेकिन आज आप उनके इस व्यवहार का कारण समझ पायेंगे। इससे आपको भविष्य में अपने इस सबंध का रास्ता तय करने सबंधित फैसला लेने में मदद मिलेगी।                   

  • भाग्यशाली रंग : ग्रे 
  • भाग्यशाली अंक : 6

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने प्यार के लिए अपने मन को टटोल कर देखेंगे। पहले आप के प्यार और रिश्तो में बचपना दिखाई देता था परन्तु अब प्रेम और रिश्तों में आप का दृष्टिकोण कहीं अधिक समझदार और परिपक्व हो गया है। अब आप में स्पष्ट रूप से यह विचार विद्यमान होगा की आप इस रिश्ते और अपने साथी से क्या चाहते हैं और बदले में आप उसे क्या दे सकते हैं।                   

  • भाग्यशाली रंग : नारंगी
  • भाग्यशाली अंक : 8

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि अपने रोमांटिक पार्टनर के साथ बिताने के लिए समय बेहतरीन है क्योंकि आपका पार्टनर आप पर प्यार बरसायेगा। उनका सारा ध्यान आप पर रहेगा। उनकी सारी बातों को उसी तरह समझें जिस तरह का उद्देश्य लेकर वे कही गई हैं और आलोचना किये बिना इस का मजा लें। जब आपके पार्टनर का मूड रोमांटिक हो तो व्यर्थ की जिद करने या बीती दर्दभरी बातें याद करने से बचें।      

  •  भाग्यशाली रंग : सुनहरा
  • भाग्यशाली अंक : 4

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप सामने वाले को अपनी हंसी मजाक से प्रभावित करना चाह रहे हो लेकिन या तो वह आपसे प्रभावित नहीं होगा या फिर आप पर यह बात जाहिर नहीं होने देगा।  शायद आपको उस पर प्रभाव जमाने के लिए कोई और तरीका ढूंढना पड़ेगा। जिसे आप किसी का दिल जीतने का सबसे अच्छा तरीका समझते हैं, हो सकता है सामने वाले को पसंद न आये, इसीलिए जरूरत पड़ने पर उसमें बदलाव लाने के लिए तैयार रहें।               

  • भाग्यशाली रंग : सफेद
  • भाग्यशाली अंक : 1

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज रोमांस के लिए बहुत अच्छा समय है। आपको अपने पार्टनर को यह दिखाने की जरूरत है कि आप उन्हें या इस रिश्ते को गंभीरता से महत्व देते हैं। यह सही समय है कि आप इसके लिए अतिरिक्त कोशिश करें ताकि आपके पार्टनर को भी यह बात महसूस हो। आज आपकी रोमांटिक लाइफ एक डिनर, किसी रोमांटिक भाव-भंगिमा या गिफ्ट से नए मुकाम पर पहुंच सकती है।                 

  • भाग्यशाली रंग : काला
  • भाग्यशाली अंक : 6

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपको किसी मजाकिया आदमी के साथ बहुत मजे करने का मौका मिलेगा। वह आपके दिल के बहुत करीब भी है और आपको कोई ऐसा ही हमसफ़र चाहिए।  दूसरों की उन बातों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है जिसमें वे आदर्श पार्टनर के बारे में बताते हैं। व्यवहारिक और संवेदनशील बनें। अगर आपको वास्तविकता कुछ रास नही आ रही तो आप इसे सुधारने के लिए तो कुछ कर सकते हैं।                

  • भाग्यशाली रंग : नीला
  • भाग्यशाली अंक : 11

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपकी पुरानी प्रियतमा आपके पास वापस आने की कोशिश कर रही हैं। आपको उन्हें एक मौका देना चाहिए और दूरियों को दूर करने की उनकी कोशिशों की भी कदर करनी चाहिए लेकिन ऐसा करते समय उन्हें यह महसूस करवा ही दें कि जो गलतियां वे पीछे कर चुके हैं आप उन्हें जानते हैं और वे दुबारा नहीं दोहराई जानी चाहिए।               

  • भाग्यशाली रंग : पीला
  • भाग्यशाली अंक : 4

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने सबंध को लेकर जरूरत से ज्यादा गंभीर हैं और बहुत सोचते हैं। खुद को थोड़ा हल्का करें। अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं। एक बार जब आप सब चीजों और बातों के दोहरे अर्थ ढूँढने से खुद को रोकना सीख जायेंगे तो आपको मालूम होगा कि आपका सबंध बहुत मजबूत है और आपको भी कभी कभी अधिक न सोचते हुए खुद को मुक्त रखकर मजे लेने से पीछे नहीं हटना चाहिए।          

  • भाग्यशाली रंग : लाल
  • भाग्यशाली अंक : 7

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ रोमांटिक सबंध रखने से व्यर्थ का तनाव और परेशानियां पैदा होंगी। अपनी निजी और कामकाजी जिन्दगी को अलग रखने की कोशिश करें। अपने सबंध में और अपने मन में भी उपज रहे तनाव को कम करने के लिए अपने पार्टनर के साथ कोई फिटनेस कार्यक्रम ज्वाइन करें। बिना बात की चिंताओं और तनाव से आपको सबंध में असुरक्षा महसूस होगी।       

  • भाग्यशाली रंग : हरा
  • भाग्यशाली अंक : 10

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

वास्तु टिप्स: वास्तु के इन उपायों को अपनाने से मिलेगा कर्ज से छुटकारा, बस इस बात का रखें खास ध्यान 

वास्तु टिप्स: बाथरूम में इस रंग की बाल्टी रखेंगे तो चमक जाएगी किस्मत, वास्तु दोष भी होगा दूर

जिसने भी इस एक चीज़ से किया समझौता, वो जीवन में कभी सिर उठाकर नहीं चल पाएगा, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement