Friday, March 29, 2024
Advertisement

बुमराह को शादी की बधाई देकर बुरे फंसे मयंक अग्रवाल, कर दिया यह बड़ा ब्लंडर

बुमराह को शादी की बधाई देते हुए भारतीय टीम के मयंक अग्रवाल ने इतनी जल्दबाजी कर दी कि उनसे एक बड़ा ब्लंडर हो गया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 16, 2021 10:15 IST
Mayank Agarwal, Sanjay Bangar, Jasprit Bumrah, India vs England, India vs Australia- India TV Hindi
Image Source : GETTY/ INSTAGRAM- BUMRAH Mayank Agarwal

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कल संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस मौके पर बुमराह को टीम के खिलाड़ियों ने जिंदगी की इस नई शुरुआत के लिए बधाई दी, जिसमें विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, हरभजन सिंह जैसे तमाम क्रिकेटरों का नाम शामिल है, लेकिन भारतीय टीम के मयंक अग्रवाल ने बुमराह को बधाई देने में इतनी जल्दबाजी कर दी कि उनसे एक बड़ा ब्लंडर हो गया।

दरअसल बुमराह ने जैसे ही अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की उसके बाद से बंधाई का सिलसिला शुरू हो गया। इस बीच मयंक ने भी उन्हें ट्विटर पर बधाई दी लेकिन इस दौरान उन्होंने बुमराह की पत्नी संजना गणेशन की जगह पूर्व क्रिकेट संजय बांगर को टैग कर दिया।

Mayank Agarwal, Sanjay Bangar, Jasprit Bumrah, India vs England, India vs Australia

Image Source : TWITTER
twiiter

यह भी पढ़ें- Road Safety World Series : बांग्लादेश को 10 विकेट से रौंदकर सेमीफाइनल में पहुंचा साउथ अफ्रीका लेजेंड्स

 

फिर क्या था इसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। हालांकि मयंक ने अपना वह ट्वीट हटा कर फिर से उन्हें बधाई दी लेकिन तब तक बहुत देर चुकी थी।

आपको बता दें कि संजना जानी मानी स्पोर्ट्स एंकर हैं। वह स्टार स्पोर्ट्स के कई शो को होस्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा वह इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ भी जुड़ी हुई हैं।

यह भी पढ़ें- ईशान किशन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से हैरान नहीं इंग्लिश बल्लेबाज जेसन रॉय

वहीं बुमराह ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए टेस्ट के बाद टी-20 सीरीज में खुद को अनुउपलब्ध बताया था। इसके बाद से ही यह कयास लगाया जाने लगा कि बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं।

ऐसे में जब बुमराह की शादी हो गई है तो अब यह कहा जा रहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं रह पाएंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement