Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इस तारीख तक शुरू नहीं हुआ आईपीएल तो हो सकता है रद्द - रिपोर्ट्स

बीसीसीआई अधिकारी ने कहा "अगर आईपीएल शुरू होता है तो वो 20 अप्रैल तक होगा, लेकिन इस पर फैसला 10 अप्रैल को लिया जाएगा। अगर आईपीएल 20 अप्रैल तक नहीं हुआ तो इसे अगले साल तक टालना होगा।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 14, 2020 12:38 IST
IPL 2020 not started by April 20, may be canceled - reports- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 not started by April 20, may be canceled - reports

आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च को गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले पहले मैच से होना था, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए बीसीसीआई ने इस टूर्नामेंट की तारीख को आगे 15 अप्रैल तक बढ़ दिया है। लेकिन हाल ही में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया है कि अगर आईपीएल 2020 का आगाज 20 अप्रैल तक नहीं होता है तो इसे रद्द कर दिया जाएगा।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने स्पोर्ट्स से कहा "अगर आईपीएल शुरू होता है तो वो 20 अप्रैल तक होगा, लेकिन इस पर फैसला 10 अप्रैल को लिया जाएगा। अगर आईपीएल 20 अप्रैल तक नहीं हुआ तो इसे अगले साल तक टालना होगा।"

अधिकारी ने आगे कहा "बीसीसीआई अपने सभी हितधारकों, और सार्वजनिक स्वास्थ्य के बारे में चिंतित और संवेदनशील है और यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रहा है, प्रशंसकों सहित आईपीएल से जुड़े सभी लोगों को क्रिकेट का सुरक्षित अनुभव है।"

बता दें, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोधिया ने हाल ही में ऐलान किया था कि आईपीएल 2020 का कोई भी मैच दिल्ली में नहीं होगा, इसके कुछ ही देर बार बीसीसीआई ने आईपीएल की तारीख बढ़ाने का फैसला किया था।

कोरोना वायरस को देखते हुए आईपीएल के साथ भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज को भी आगे के लिए टाल दिया गया है। पहला मैच धर्मशाला में धुलने के बाद फैसला लिया गया था कि बाकी दो मैच दर्शकों की गैर मौजूदगी में करवाए जाएंगे, लेकिन कोरोना के प्रकोप को देखते हुए दोनों बोर्ड ने आपसी सहमती से सीरीज को टालने का फैसला किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement