Friday, March 29, 2024
Advertisement

KKR vs MI : IPL इतिहास में शिखर और वॉर्नर को पछाड़ रोहित ने हासिल किया ये ख़ास मुकाम

मुंबई की तरफ से सलामी बल्लेबाजी करने आए कप्तान रोहित शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ डेविड वॉर्नर और शिखर धवन को पछाड़ते हुए एक ख़ास मुकाम हासिल कर लिया है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 13, 2021 21:01 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rohit Sharma

इंडियन प्रीमीयर लीग (आईपीएल) के 2021 सीजन का 5वां मैच कोलकाता नाईट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच चेन्नई में खेला जा रहा है। जिसमें केकेआर कप्तान इयोन मॉर्गन ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी चुनी। इस तरह मुंबई की तरफ से सलामी बल्लेबाजी करने आए कप्तान रोहित शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ डेविड वॉर्नर और शिखर धवन को पछाड़ते हुए एक ख़ास मुकाम हासिल कर लिया है। 

दरअसल, रोहित शर्मा ने सलामी बल्लेबाजी करते हुए केकेआर के खिलाफ एक छोर संभालकर 43 रनों की बेहतरीन पारी खेली। जिसके चलते वो अब आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गए हैं। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : कुमार संगाकार ने बढ़ाया संजू सैमसन का हौसला कहा, 'अगली बार 10 गज आगे मारकर दिलाएगा जीत'

इस लिस्ट में जहां सबसे ज्यादा 5911 रनों के साथ विराट कोहली टॉप पर हैं। वहीं दूसरे स्थान पर 5422 रनों के साथ सुरेश रैना विराजमान हैं। इनके बाद अब रोहित शर्मा का नाम आ गया है। 43 रनों के साथ रोहित शर्मा के नाम अब आईपीएल में 5292 रन हो गए हैं। चौथे नंबर पर 5282 रनों के साथ शिखर धवन जबकि 5वें स्थान पर 5257 रनों के साथ डेविड वॉर्नर विराजमान हैं। 

रोहित ने अपनी 43 रनों की पारी के दौरान 3 चौके और 1 छक्का मारा। इस तरह पहला मैच हारने के बाद मुंबई इस मैच में कोलकाता के खिलाफ जरूर जीत हासिल करना चाहेगी। जबकि केकेआर की टीम अपना विजयी अभियान जारी रखना चाहेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement