Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2021| केएल राहुल मैच से पहले अस्पताल में हुए भर्ती, किंग्स इलेवन पंजाब को लगा बड़ा झटका

पंजाब किंग्स ने अपने ट्विटर आकउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करके केएल राहुल के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है और साथ ही बताया है कि उनकी सर्जरी होगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 02, 2021 18:08 IST
KL Rahul hospitalized before the match, Kings XI Punjab suffered a major setback- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KL Rahul hospitalized before the match, Kings XI Punjab suffered a major setback

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल को पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनके एपेंडिसाइटिस से पीड़ित होने की जानकारी मिली है। पंजाब किंग्स ने अपने ट्विटर आकउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करके केएल राहुल के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है और साथ ही बताया है कि उनकी सर्जरी होगी। पंजाब किंग्स को आज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 का 29वां मुकाबला खेलना था।

पंजाब किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, "केएल राहुल ने कल रात पेट में तेज दर्द की शिकायत की और दवा से कोई फायदा नहीं मिला तो इसके बाद, उन्हें आगे के परीक्षणों के लिए आपातकालीन कक्ष में ले जाया गया, जिसमें पता चला कि उन्हें तीव्र एपेंडिसाइटिस (acute appendicitis) है। यह शल्य चिकित्सा (surgically) द्वारा हल किया जाएगा और सुरक्षा उपायों के लिए उसे उसी के लिए अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है।

केएल राहुल आईपीएल 2021 में इस समय सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में टॉप पर हैं। ऐसे में उनका प्लेइंग इलेवन से बाहर होना टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। इसी के साथ एक और सवाल उठता है कि केएल राहुल के बाहर होने से पंजाब किंग्स की कप्तानी कौन करेगा।

टीम में क्रिस गेल जैसे अनुभवी खिलाड़ी मौजूद हैं, लेकिन पंजाब की टीम किसे कप्तान बनाने का फैसला लेती है यह आज शाम 7 बजे ही पता चलेगा।

पंजाब की टीम के आईपीएल 2021 के सफर की बात करें तो 7 में से 3 मैच जीतकर वह प्वॉइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है। पंजाब ने अपने पिछले मुकाबले में आरसीबी को 34 रनों से मात दी थी। इस मैच में केएल राहुल ने कप्तानी पारी खेलते हुए नाबाद 91 रन बनाए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement