Friday, April 19, 2024
Advertisement

Highlights IPL 2021, DC vs MI : अमित मिश्रा की घातक गेंदबाजी से दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 के 13वें मैच में अमित मिश्रा की घातक गेंदबाजी से मुंबई को आसानी से 6 विकेट से दी मात।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 20, 2021 23:28 IST
live match score IPL 2021 Delhi Capitals vs Mumbai Indians updates hindi from MA Chidambaram Stadium- India TV Hindi
live match score IPL 2021 Delhi Capitals vs Mumbai Indians updates hindi from MA Chidambaram Stadium in Chennai

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल के 13वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। मुंबई ने पिछले सीजन में दिल्ली को हराकर आईपीएल का खिताब जीता था और दिल्ली के पास अब उस हार का बदला लेने का मौका रहेगा। मुंबई ने इस मुकाबले के लिए एडम मिलने की जगह जयंत यादव को शामिल किया है, जबकि दिल्ली ने शिमरॉन हेत्मायेर और अमित मिश्रा को टीम में जगह दी है।

मुंबई और दिल्ली ने अपने-अपने पिछले मुकाबले जीते हैं और दोनों टीमों की नजरें इस मुकाबले को जीत लय बरकरार रखने पर होगी। दिल्ली की टीम तीन मैचों में दो जीत और एक हार के साथ चार अंक लेकर अंक तालिका में तीसरे और मुंबई की टीम इतने ही अंक लेकर चौथे नंबर पर है।

 

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार है :

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीवन स्मिथ, रिषभ पंत (w/c), मार्कस स्टाइनिस, शिम्रोन हेटमायर, ललित यादव, रविचंद्रन अश्विन, केगिसो रबादा, अमित मिश्रा, आवेश खान।

मुंबई इंडियंस : क्विंटन डी कॉक (w), रोहित शर्मा (c), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, राहुल चाहर, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement